1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीएसपी सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

बीएसपी सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद कुंवर दानिश अली (Danish Ali) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने की अपील भी की है। बता दें कि बसपा सांसद सोमवार को भी लोकसभा की कार्यवाही (Proceedings of Lok Sabha) में शामिल हुए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद कुंवर दानिश अली (Danish Ali) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने की अपील भी की है। बता दें कि बसपा सांसद सोमवार को भी लोकसभा की कार्यवाही (Proceedings of Lok Sabha) में शामिल हुए थे।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

दानिश अली (Danish Ali)  ने कहा कि टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है। सोमवार को मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था। उन्होंने कहा कि मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को पृथक-वास में रखें। मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि यह ऐसे समय में आया है। जब देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (New Variants Omicron) के मामले भी सामने आ रहे हैं। देश के कुछ हिस्सों में नियमों को सख्त भी किया गया है। बता दें कि भारत में अब तक 200 से अधिक रोगियों के ओमिक्रॉन (Omicron)से संक्रमित होने का पता चला है। इसमें से 77 मरीज ठीक भी हुए हैं। इसकी जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Health Ministry) ने मंगलवार को दी है।

महाराष्ट्र और दिल्ली में ओमिक्रॉन के 54 मामले दर्ज किए गए, जबकि तेलंगाना में 20 मामले, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 18, केरल में 15 और गुजरात में 14 मामले दर्ज किए गए हैं।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...