तैयारी: बसपा सुप्रीमों ने उपचुनाव के दिए तैयारी के निर्देश, जल्द ही तय होंगे प्रत्याशी

bsp mayawati
तैयारी: बसपा सुप्रीमों ने उपचुनाव के दिए तैयारी के निर्देश, जल्द ही तय होंगे प्रत्याशी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। इसकों लेकर उन्होने माल एवेन्यू रोड स्थित कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मीटिंग में बसपा सुप्रीमों ने उन्हे उपचुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी जनता के बीच जाकर भाईचारा कमेटी बनाए। बाद में उन्होने कहा कि उपचुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा भी बहुत जल्द कर दी जाएगी।

Bsp Supremo Directs Preparation Of Bye Elections Candidates Will Be Decided Soon :

पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक में मायावती ने कहा कि भाजपा ने महाराष्ट्र में मराठा समाज के आरक्षण को लेकर जिस तरह की जल्दबाजी दिखाई अगर उतनी ही सजगता अलग-अलग सरकारी विभागों में लंबित पड़े एस सी, एस टी व ओबीसी वर्गों के पदों को भरने में दिखाई होती तो ज्यादा अच्छा होता। उन्होने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, तब से आरक्षण के हकदार लोगों को उपेक्षित किया जा रहा है।

इस दौरान उन्होने हाल ही अति पिछड़ी 17 जातियों को एससी में शामिल करने के मसले को भी उठाया। उन्होने इसको लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से इन जातियों के लोगों की दुर्दशा ही होगी। उन्होंने सपा को भी नहीं बख्शा कहा कि ऐसी ही कोशिश सपा शासनकाल में भी हुई थी। बैठक में मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा व अलीगढ़ मंडल के अलावा बरेली, कानपुर, झांसी व चित्रकूट मंडल के जिम्मेदार पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी मुखिया मायावती विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। इसकों लेकर उन्होने माल एवेन्यू रोड स्थित कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मीटिंग में बसपा सुप्रीमों ने उन्हे उपचुनाव की तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी जनता के बीच जाकर भाईचारा कमेटी बनाए। बाद में उन्होने कहा कि उपचुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा भी बहुत जल्द कर दी जाएगी। पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक में मायावती ने कहा कि भाजपा ने महाराष्ट्र में मराठा समाज के आरक्षण को लेकर जिस तरह की जल्दबाजी दिखाई अगर उतनी ही सजगता अलग-अलग सरकारी विभागों में लंबित पड़े एस सी, एस टी व ओबीसी वर्गों के पदों को भरने में दिखाई होती तो ज्यादा अच्छा होता। उन्होने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, तब से आरक्षण के हकदार लोगों को उपेक्षित किया जा रहा है। इस दौरान उन्होने हाल ही अति पिछड़ी 17 जातियों को एससी में शामिल करने के मसले को भी उठाया। उन्होने इसको लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से इन जातियों के लोगों की दुर्दशा ही होगी। उन्होंने सपा को भी नहीं बख्शा कहा कि ऐसी ही कोशिश सपा शासनकाल में भी हुई थी। बैठक में मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा व अलीगढ़ मंडल के अलावा बरेली, कानपुर, झांसी व चित्रकूट मंडल के जिम्मेदार पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था।