1. हिन्दी समाचार
  2. बसपा सुप्रीमों ने देश भर के नेताओं संग की बैठक, मीटिंग से पहले पेन तक कराए जमा

बसपा सुप्रीमों ने देश भर के नेताओं संग की बैठक, मीटिंग से पहले पेन तक कराए जमा

Bsp Supremo Meetings With Leaders Across The Country Deposits Pen Before Meeting

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने रविवार को संगठन के नेताओं संग बैठक की। जिसके में देश भर के नेता शामिल हुए। बता दें कि लोकसभा चुनावों के बाद बहुजन समाज पार्टी के नेताओं की ये यबड़ी बैठक थी। फिलहाल अब कयास लगाए जा रहे हैं कि संगठन में कुछ बड़ा फेरबदल हो सकता है।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

बता दें कि लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती की बैठक में पहुंचे नेताओं से मीटिंग हॉल में जाने से पहले मोबाइल, पेन, बैग और कार की चाबी तक जमा कराई गई। बसपा ने लोकसभा चुनाव में इस बार पिछले चुनाव की अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन किया है। बसपा ने इस बार 10 सीटें जीती हैं। हालाकि ये सफलता उसे सिर्फ यूपी में ही मिली है। अन्य राज्यों में उसे कोई सफलता नहीं मिली। बीते 18 जून को लखनऊ वापस लौटी हैं। जिसके बाद से वो लगातार संगठन की गतिविधियों पर मंथन कर रही हैं।

बताया जा रहाहै कि बीएसपी कार्यालय पर होने वाली यह बैठक काफी अहम रही। अब पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूती से चुनाव लड़ने की योजना बना रही है। बताया जा रहा है कि इसमें कई राज्यों के प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव हो सकता है। इसके साथ ही सुस्त प्रदेश अध्यक्षों को हटाकर उनके स्थान पर नए को मौका दिया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...