बलिया : बीएसपी विधायक को दाउद इब्राहिम के नाम से मिली धमकी, एफआईआर दर्ज

bsp mla umashankar singh
बलिया : बीएसपी विधायक को दाउद इब्राहिम के नाम से मिली धमकी, एफआईआर दर्ज

लखनऊ। बलिया के रसड़ा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर को​ सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के नाम से धमकी मिली है। पहले फोन और फिर ईमेल से मिली इस धमकी में उनसे एक करोड़ रूपए रंगदारी मांगी, और न देने पर उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई। विधायक के मुताबिक रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दाउद बताया है, यही नही जिस मेल का प्रयोग हुआ है, उस पर भी दाउद का ही फोटो लगा हुआ है। ​धमकी से घबराए विधायक ने राजधानी के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

विधायक उमाशंकर से बताया कि बीते छह अगस्त को पहले उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया। जिसमें कहा गया कि तुरन्त ईमेल चेक करो, लेकिन उन्होने इस मैसेज पर ज्यादा ध्यान नही दिया, जिस पर दोबारा मेल चेक करने को कहा गया। इसमें एक करोड़ रूपए की रंगदारी मांगते हुए उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद घबराए उमाशंकर सिंह ने अपना मेल चेक किया, जिसमें rk3905842@gmail.com से एक मेल आई थी। इस मेल पर दाउद इब्राहिम की फोटो लगी हुई थी।

{ यह भी पढ़ें:- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का फाइनेंस मैनेजर मोती लंदन से गिरफ्तार }

बता दें कि विधायक ने मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले नम्बर को ट्रू कॉलर पर चेक किया तो उस पर दाऊद इब्राहिम नाम दिखा। ये देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। फिलहाल गोमतीनगर थाने में इस मामले में आईटी एक्ट व रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है।

फिलहाल छानबीन में जुटी पु​लिस ने बलिया के ही रहने वाले संदीप सिंह को हिरासत में लिया है। जिसे आज लखनऊ लाया जाएगा। बताया जा रहा है शक के घेरे में आए संदीप को लेने के लिए सीओ चक्रेश सिंह के ​नेतृत्व में टीम बलिया रवाना हो गई। पुलिस टीम संदीप सिंह को राजधानी लाकर मामले में पूछताछ करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- वरुण गांधी की हत्या की साजिश रच रहा था डी-कंपनी का गुर्गा, पुलिस ने किया गिरफ्तार }

लखनऊ। बलिया के रसड़ा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक उमाशंकर को​ सिंह को अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के नाम से धमकी मिली है। पहले फोन और फिर ईमेल से मिली इस धमकी में उनसे एक करोड़ रूपए रंगदारी मांगी, और न देने पर उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई। विधायक के मुताबिक रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दाउद बताया है, यही नही जिस मेल का प्रयोग हुआ है, उस पर भी दाउद का ही फोटो…
Loading...