कश्मीर: बड़गाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

कश्मीर: बड़गाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर
कश्मीर: बड़गाम मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में आतंकवादियों से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के हाथ सफलता लगी। दरअसल, बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया साथ ही बड़ी मात्रा में विस्फोट सामग्री और हथियार भी बरामद किए गए।

Budgam Encounter 2 Terrorists Killed In Encounter :

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बुधवार तड़के बड़गाम के पास के ही इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर हुई जिसके बाद ही आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया। तभी आतंकियों ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में आतंकवादियों से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के हाथ सफलता लगी। दरअसल, बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया साथ ही बड़ी मात्रा में विस्फोट सामग्री और हथियार भी बरामद किए गए। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बुधवार तड़के बड़गाम के पास के ही इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर हुई जिसके बाद ही आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया। तभी आतंकियों ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। हालांकि, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।