बजट 2020: अखिलेश बोले-ये है दिवालिया बजट, किसानो, नौजवानो और गरीबों के लिए कुछ नही

akhilesh yadav
बजट 2020: ये है दिवालिया बजट, किसानो, नौजवानो और गरीबों के लिए कुछ नही

नई दिल्ली। लोकसभा में जैसे ही वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश किया वैसे ही विपक्षी दलों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गयी हैं। जहां सपा के प्रवक्ता आई पी सिंह ने बजट पर तंज कसते हुए बजट सत्र को कॉमेडी विद निर्मला सीतारमण बताया था वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस बजट को दिवालिया बजट बताया है।

Budget 2020 Akhilesh Said This Is Bankrupt Budget Nothing For Farmers Youth And Poor :

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये बजट पूरी तरह से दिवालिया है। इस बजट में किसानो के साथ छलावा हुआ है, नौजवानो के साथ खिलवाड़ किया गया है, इस बजट में देश के गरीब लोगो के लिए कुछ नही है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने इस बार बजट में इनकम टैक्स स्लैब में काफी बदलाव किया है वहीं किसानो की आय दो गुनी करने का भी दावा किया गया है। हेल्थ सेक्टर में भी काफी धनराशि खर्च करने का ऐलान किया है। महिलाओं के लिए भी कई ऐलान किये गये हैं। तेजस जैसी और ट्रेन चलाने की बात कही गयी है। बैंको की भर्ती प्रक्रिया में सुधार करने को कहा है।

नई दिल्ली। लोकसभा में जैसे ही वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश किया वैसे ही विपक्षी दलों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गयी हैं। जहां सपा के प्रवक्ता आई पी सिंह ने बजट पर तंज कसते हुए बजट सत्र को कॉमेडी विद निर्मला सीतारमण बताया था वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस बजट को दिवालिया बजट बताया है। अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये बजट पूरी तरह से दिवालिया है। इस बजट में किसानो के साथ छलावा हुआ है, नौजवानो के साथ खिलवाड़ किया गया है, इस बजट में देश के गरीब लोगो के लिए कुछ नही है। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने इस बार बजट में इनकम टैक्स स्लैब में काफी बदलाव किया है वहीं किसानो की आय दो गुनी करने का भी दावा किया गया है। हेल्थ सेक्टर में भी काफी धनराशि खर्च करने का ऐलान किया है। महिलाओं के लिए भी कई ऐलान किये गये हैं। तेजस जैसी और ट्रेन चलाने की बात कही गयी है। बैंको की भर्ती प्रक्रिया में सुधार करने को कहा है।