बजट 2020: राहुल बोले वित्त मंत्री का भाषण लम्बा पर बजट में कुछ नही

rahul gandhi
राहुल गांधी बोले- वित्त मंत्री जी मेरे सवालों से मत डरिए, जवाब देना आपकी जिम्मेदारी है

नई दिल्ली। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेश कर दिया है। इस बजट में इनकम टैक्स में ऐतिहासिक बदलाव किये गये हैं। बजट को लोकसभा में पेश करते हुए निर्मला सीतारमण ने लगभग ढ़ाई घंटे तक बोला। वहीं विपक्ष ने इस ​बजट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिये हैं।

Budget 2020 Rahul Said The Speech Of Finance Minister Is Prolonged But Nothing In The Budget :

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि निर्मला सीतारमण ने भाषण तो काफी लम्बा दिया है लेकिन इस बजट में कुछ नही था। उन्होने कहा कि बजट में बेरोजगारी को लेकर कुछ नही किया गया। बजट में नौजवानो के लिए कोई बात नही है। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि ये ऐतिहासिक था कि निर्मला सीतारमण ने ढ़ाई घंटै से ज्यादा बोला लेकिन बजट में कुछ खास नही था।

नई दिल्ली। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेश कर दिया है। इस बजट में इनकम टैक्स में ऐतिहासिक बदलाव किये गये हैं। बजट को लोकसभा में पेश करते हुए निर्मला सीतारमण ने लगभग ढ़ाई घंटे तक बोला। वहीं विपक्ष ने इस ​बजट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिये हैं। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि निर्मला सीतारमण ने भाषण तो काफी लम्बा दिया है लेकिन इस बजट में कुछ नही था। उन्होने कहा कि बजट में बेरोजगारी को लेकर कुछ नही किया गया। बजट में नौजवानो के लिए कोई बात नही है। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि ये ऐतिहासिक था कि निर्मला सीतारमण ने ढ़ाई घंटै से ज्यादा बोला लेकिन बजट में कुछ खास नही था।