1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली एयरपोर्ट से शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा मोंदी चड्ढा गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट से शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा मोंदी चड्ढा गिरफ्तार

Builder Monty Chadha Son Of Ponty Chadha Arrested In Delhi

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। नोएडा में लोगों का पैसा लेकर उन्हें फ्लैट उपलब्ध ना कराने के आरोप में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बिल्डर बेटे मनप्रीत उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार किया है। उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- किसान आंदोलन मे कंगना के ट्वीट का दिलजीत दोसांझ ने दिया जवाब, कह डाली ये बात

बताया जाता है कि मोंटी को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया। वह थाइलैण्ड जाने की फिराक में लगा था। उस पर बिल्डर बनकर लोगों को फ्लैट न उपलब्ध कराने और उनसे धोखाधड़ी के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि गाजियाबाद और नोएडा में फ्लैट बुक कराने के बाद भी लोगों को उनके फ्लैट न मिलने से वे कई महीनों से परेशान हैं।

इसे लेकर उन्होंने कई बार धरना प्रदर्शन भी किया है। जानकारी के अनुसार उसे शिकायतकर्ताओं की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि लोगों ने उसके खिलाफ शिकायत की है कि उसने गाजियाबाद और नोएडा में बड़ी रकम लेकर कुछ ही महीनों में फ्लैट देने का वादा किया था।

इसके लिए उसने कई कंपनियां भी बनाई थीं लेकिन बाद में उसने न तो फ्लैट दिए और न ही पैसे वापस किए। बता दें कि शराब कारोबारी पोंटी चडढ़ा की 2012 में संपत्ति के विवाद में दिल्ली में गोली मारकर हत्याकर दी गई थी। उनके साथ उनके भाई हरदीप की भी हत्या की गई थी।

पढ़ें :- फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्‍या रहे 4 महानगरों में भाव...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...