सिलेंडर फटने से ध्वस्त हुई इमारत, 12 की मौत, एक दर्जन लोग घायल, बचाव कार्य जारी

mau
सिलेंडर फटने से ध्वस्त हुई इमारत, 10 की मौत, एक दर्जन लोग घायल, बचाव कार्य जारी

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह सिलेंडर फटने तीन मकान ध्वस्त हो गये। हादसे के दौरान मलबे में दबकर 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जब​कि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, अभी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। फिलहाल वहां पर बचाव कार्य जारी है।

Building Collapsed Due To Explosion Of Cylinder 10 Killed Rescue Operations Continue :

बताया जा रहा है कि, वलीदपुर नगर में संगत जी के पास छोटे विश्वकर्मा के घर में सुबह सिलिंडर से आग लग गई। आग लगता देख आस—पास के लोग आग बुझाने में जुट गए। इस बीच जोरदार धमाके के साथ सिलिंडर फटा और तीन मकान ध्वस्त हो गये। बताया जा रहा है कि तीनों मकान में करीब 23 लोग रहते थे।

धमाके के बाद मलबे में दबे लोगों में 12 लोगों के मरने की सूचना है। वहीं, करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायर की टीम घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने संज्ञान ले लिया है।

योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने घायलों के इलाज की व्यवस्था कराने के लिए तत्काल आदेश दिया है।

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह सिलेंडर फटने तीन मकान ध्वस्त हो गये। हादसे के दौरान मलबे में दबकर 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जब​कि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, अभी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। फिलहाल वहां पर बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि, वलीदपुर नगर में संगत जी के पास छोटे विश्वकर्मा के घर में सुबह सिलिंडर से आग लग गई। आग लगता देख आस—पास के लोग आग बुझाने में जुट गए। इस बीच जोरदार धमाके के साथ सिलिंडर फटा और तीन मकान ध्वस्त हो गये। बताया जा रहा है कि तीनों मकान में करीब 23 लोग रहते थे। धमाके के बाद मलबे में दबे लोगों में 12 लोगों के मरने की सूचना है। वहीं, करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायर की टीम घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने संज्ञान ले लिया है। योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने घायलों के इलाज की व्यवस्था कराने के लिए तत्काल आदेश दिया है।