भिवंडी में इमारत ढ़हने से एक की मौत, कई मलबे में दबे

Bhivandi-Building-collapsed
भिवंडी में इमारत ढ़हने से एक की मौत, कई मलबे में दबे

मुंबई। महाराष्ट्र के​ भिवंडी की नेहरू नगर कालोनी में शु्क्रवार की सुबह तीन मंजिला इमारत के ढ़हने से बड़ा हादसा हो गया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने मलबे से 6 लोगों को निकाला है, जिनमें शामिल एक महिला की मौत हो चुकी है, ज​बकि बाकी पांच को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।

Building Collapsed In Bhiwandi Maharashtra One Dead Several Caved In :

मिली जानकारी के मुताबिक इस इमारत में 14 परिवार रहते थे। जिस समय हादसा हुआ इमारत में करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। खबर लिखे जाने तक मलबे में 16 अन्य लोगों के दबे होने की आशंका संभावना जताई जा रही थी। इमारत बेहद तंग गलियों में स्थित होने के चलते बचाव दल को राहत कार्यों में बेहद कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई। महाराष्ट्र के​ भिवंडी की नेहरू नगर कालोनी में शु्क्रवार की सुबह तीन मंजिला इमारत के ढ़हने से बड़ा हादसा हो गया। मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने मलबे से 6 लोगों को निकाला है, जिनमें शामिल एक महिला की मौत हो चुकी है, ज​बकि बाकी पांच को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक इस इमारत में 14 परिवार रहते थे। जिस समय हादसा हुआ इमारत में करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे। खबर लिखे जाने तक मलबे में 16 अन्य लोगों के दबे होने की आशंका संभावना जताई जा रही थी। इमारत बेहद तंग गलियों में स्थित होने के चलते बचाव दल को राहत कार्यों में बेहद कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।