बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और जयवीर सिंह भाजपा में शामिल

बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और जयवीर सिंह भाजपा में शामिल

लखनऊ। यूपी के विधान परिषद् सदस्य पद से 29 जुलाई को इस्तीफा देने वाले सपा के दो और बसपा के एक एमएलसी सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। यूपी भाजपा के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा के पूर्व एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और बसपा के पूर्व एमएलसी जयवीर सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए, उनका पार्टी में स्वागत किया। यह कार्यक्रम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रेसकांफ्रेंस के साथ रखा गया था।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे बुक्कल नवाब बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य के गले लगकर मीडिया के सामने फोटो खिंचवाई।

{ यह भी पढ़ें:- क्या पाटीदारों को लेकर गुजरात में यूपी वाली गलती दोहराएगी कांग्रेस }

इसके साथ ही इस मौके पर भी बुक्कल नवाब समाजवादी पार्टी की अंदरूनी राजनीति पर निशाना साधने से नहीं चूके उन्होंने कहा कि लोग उनसे सवाल करेंगे कि अगर सपा छोड़नी ही थी तो पहले क्योंं नहीं छोड़ीं। इस बात का जवाब देना जरूरी है। सपा में उन्हें घुटन महसूस हो रही थी, सब कुछ देखने के बाद भी वह सपा में बने रहे उन्हें उम्मीद थी कि स्थिति बदलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो मजबूरन उन्होंने इस्तीफा देना पड़ा।

आपको बता दें कि बुक्कल नवाब के साथ भाजपा में शामिल हुए यशवंत सिंह मऊ से आते हैं और पुराने समाजवादी के रूप में मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। जबकि बसपा के जयवीर सिंह बसपा के बड़े क्षत्रीय चेहरे के रूप में पहचान रखते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- चुनाव प्रचार में भाजपा नहीं कर सकेगी 'पप्पू' शब्द का प्रयोग }

Loading...