हलाला-बहुविवाह के खिलाफ कोर्ट जाने वाली शबनम पर एसिड अटैक, हालत गंभीर

हलाला-बहुविवाह के खिलाफ कोर्ट जाने वाली शबनम पर एसिड अटैक, हालत गंभीर
हलाला-बहुविवाह के खिलाफ कोर्ट जाने वाली शबनम पर एसिड अटैक, हालत गंभीर

Bulandshahr Acid Attack On Triple Talaq Victim In Bulandsahar

बुलंदशहर। हलाला और बहुविवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने वाली महिला शबनम रानी पर यूपी के बुलंदशहर में एसिड अटैक हुआ है। हमले में मां-बेटा झुलस गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में काफी तेजी दिखाई है। पुलिस ने शबनम पर तेजाब डालने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

एसिड अटैक की शिकार शबनम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हलाला के खिलाफ जंग लड़ रही तीन तलाक पीड़िता शबनम रानी दिल्ली की रहने वाली है और उसकी ससुराल बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के जौलीगढ़ में है। दिल्ली के ओखला निवासी शबनम का विवाह जौलीगढ़ में मुजम्मिल से हुआ था। शबनम के तीन बच्चे है। मुजम्मिल ने शबनम को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक के बाद शबनम को अपने देवर से हलाला करने का फरमान सुनाया गया था। शबनम ने हलाला और बहु विवाह को लेकर सुप्रीम कोर्ट में रिट दायर की हुई है।

एसिड अटैक से शबनम बुरी तरह झुलस गई है और उसे गंभीर हालत में बाबू बनारसी दास जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शबनम का ससुराल के लोगों के साथ पति से तीन तलाक का विवाद चल रहा है। पीड़िता अपने पति पर तीन तलाक के बाद देवर से हलाला करने का दवाब बनाने का आरोप भी लगा चुकी है। शबनम को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना में किसी नजदीकी का हाथ मान रही है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब आज सुबह वह एसएसपी से शिकायत करने के लिए बुलंदशहर आ रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी देवर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी बाइक पर था सवार। दोनों ने महिला पर एसिड से हमला कर दिया। महिला बर्न वार्ड में भर्ती है। उससे मिलने डीएम, एसएसपी , एसपी सिटी, नगर कोतवाल, सीओ सिटी पहुंचे हैं।

बुलंदशहर। हलाला और बहुविवाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने वाली महिला शबनम रानी पर यूपी के बुलंदशहर में एसिड अटैक हुआ है। हमले में मां-बेटा झुलस गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में काफी तेजी दिखाई है। पुलिस ने शबनम पर तेजाब डालने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसिड अटैक की शिकार शबनम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हलाला के खिलाफ जंग लड़ रही तीन…