बूथ में जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़े बीजेपी सांसद भोला सिंह, डीएम ने किसी भी बूथ पर जाने से लगाई रोक

bhola singh
बूथ में जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़े बीजेपी सांसद भोला सिंह, डीएम ने किसी भी बूथ पर जाने से लगाई रोक

लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर आज मतदान जारी है। कहीं बुर्का को लेकर विवाद हो रहा है तो कही फर्जी वोटिंग का आरोप लगाकार हंगामा हो रहा है। इसी बीच यूपी के बुलंदशहर से बीजेपी सांसद भोला सिंह बूथ के अंदर जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गये। इस दौरान उनकी सुरक्षाकर्मियों से कहासुनी भी हुई। इसका वीडियो वायरल होते ही वहां के डीएम ने सख्त कार्रवाई करते हुए बीजेपी सांसद भोला सिंह के किसी भी पोलिंग बूथ पर जाने से रोक ​लगा दी है।

Bulandshahr Mp Bhola Singh Fight With Security Person :

बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह मतदान के दौरान ईवीएम के पास जाने लगे। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। इस पर वह भड़क गये और उनसे नोकझोंक शुरू कर दी। इस पर भोला सिंह ने डीएम को फोन मिला दिया। इस पर डीएम ने सुरक्षाकर्मियो से बात कही, जिसके बाद वह बूथ के अंदर जा सके।

हालांकि इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने डीएम से कहा कि वह अंदर ईवीएम के पास जाने की बात कर रहे हैंं। जब डीएम ने भोला सिंह को अंदर जाने की परमिशन दी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने दिया। बता दें कि पिछली बार यहां पर चुनाव के दौरान हिंसा हुई थी,​ जिसके कारण यहां पर सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गयी है।

बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर आज मतदान जार है। आज इससे पहले अमरोहा में भी विवाद हुआ जब फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया। उनका आरोप था कि बुर्का पहनाकर लोग फर्जी वोटिंग डाल रहे हैं।

गौरतलब है कि पहले चरण के चुनाव में भी बुर्का पहनकर वोटिंग डालने वालों पर सवाल उठा था। इसको लेकर हंगामा भी हुआ था। साथ ही बुर्का पहनकर वोट डालने वालों की जांच की मांग उठी थी।

लखनऊ। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर आज मतदान जारी है। कहीं बुर्का को लेकर विवाद हो रहा है तो कही फर्जी वोटिंग का आरोप लगाकार हंगामा हो रहा है। इसी बीच यूपी के बुलंदशहर से बीजेपी सांसद भोला सिंह बूथ के अंदर जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गये। इस दौरान उनकी सुरक्षाकर्मियों से कहासुनी भी हुई। इसका वीडियो वायरल होते ही वहां के डीएम ने सख्त कार्रवाई करते हुए बीजेपी सांसद भोला सिंह के किसी भी पोलिंग बूथ पर जाने से रोक ​लगा दी है। बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह मतदान के दौरान ईवीएम के पास जाने लगे। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। इस पर वह भड़क गये और उनसे नोकझोंक शुरू कर दी। इस पर भोला सिंह ने डीएम को फोन मिला दिया। इस पर डीएम ने सुरक्षाकर्मियो से बात कही, जिसके बाद वह बूथ के अंदर जा सके। हालांकि इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने डीएम से कहा कि वह अंदर ईवीएम के पास जाने की बात कर रहे हैंं। जब डीएम ने भोला सिंह को अंदर जाने की परमिशन दी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने दिया। बता दें कि पिछली बार यहां पर चुनाव के दौरान हिंसा हुई थी,​ जिसके कारण यहां पर सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गयी है। बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर आज मतदान जार है। आज इससे पहले अमरोहा में भी विवाद हुआ जब फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया। उनका आरोप था कि बुर्का पहनाकर लोग फर्जी वोटिंग डाल रहे हैं। गौरतलब है कि पहले चरण के चुनाव में भी बुर्का पहनकर वोटिंग डालने वालों पर सवाल उठा था। इसको लेकर हंगामा भी हुआ था। साथ ही बुर्का पहनकर वोट डालने वालों की जांच की मांग उठी थी।