ब्लू व्हेल के चक्रव्यूह में फंसे 19 वर्षीय छात्र ने किया सुसाइड

नई दिल्ली। ब्लू व्हेल चैलेंज गेम की वजह से सुसाइड करने का नया मामला तमिलनाडु में समाने आया है। जहां मदुरई में 19 वर्षीय छात्र ने अपनी बांह पर ब्लू व्हेल का सिंबल बनाकर खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच के बाद ही सुसाइड के कारणों को स्पष्ट करने की बात कही है।

Bule Whale Challenge Cause One More Suicide In India :

मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के मदुरई जिले के थिरुमंगलम में रहने वाले 19 वर्षीय छात्र विग्नेश का शव अपने ही घर में बुधवार की शाम करीब साढ़े चार बजे फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने विग्नेश की बांह पर बने ब्लू व्हेल लिखा देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई।

बताया जा रहा है कि विग्नेश ने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने कहा है कि ब्लू व्हेल एक गेम नहीं बल्कि खतरा है। इसमें जो एक बार घुस गया वह कभी वापस नहीं निकल सकता उसका मरना तय है।

पुलिस ने विग्नेश की सुसाइड नोट को ध्यान में रखते हुए उसके दोस्तों से भी मुलाकात कर पूछ ताछ की है। जिसमें सामने आया है कि पिछले कुछ दिनों से विग्नेश गुमसुम सा रहता था। वह दोस्तों से कटा और मोबाइल में व्यस्त रहता था।

आए दिन युवाओं की मौत कारण बन रहा ब्लू व्हेल चैलेंज भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करता नजर आ रहा है। एक आंकड़े के मुताबिक ब्लू व्हेल सर्च के मामले में भारत तीसरे नंबर पर है, जबकि भारत में कोलकाता में ब्लू व्हेल को सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है।

नई दिल्ली। ब्लू व्हेल चैलेंज गेम की वजह से सुसाइड करने का नया मामला तमिलनाडु में समाने आया है। जहां मदुरई में 19 वर्षीय छात्र ने अपनी बांह पर ब्लू व्हेल का सिंबल बनाकर खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच के बाद ही सुसाइड के कारणों को स्पष्ट करने की बात कही है। मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के मदुरई जिले के थिरुमंगलम में रहने वाले 19 वर्षीय छात्र विग्नेश का शव अपने ही घर में बुधवार की शाम करीब साढ़े चार बजे फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने विग्नेश की बांह पर बने ब्लू व्हेल लिखा देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि विग्नेश ने सुसाइड से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने कहा है कि ब्लू व्हेल एक गेम नहीं बल्कि खतरा है। इसमें जो एक बार घुस गया वह कभी वापस नहीं निकल सकता उसका मरना तय है। पुलिस ने विग्नेश की सुसाइड नोट को ध्यान में रखते हुए उसके दोस्तों से भी मुलाकात कर पूछ ताछ की है। जिसमें सामने आया है कि पिछले कुछ दिनों से विग्नेश गुमसुम सा रहता था। वह दोस्तों से कटा और मोबाइल में व्यस्त रहता था। आए दिन युवाओं की मौत कारण बन रहा ब्लू व्हेल चैलेंज भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत करता नजर आ रहा है। एक आंकड़े के मुताबिक ब्लू व्हेल सर्च के मामले में भारत तीसरे नंबर पर है, जबकि भारत में कोलकाता में ब्लू व्हेल को सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है।