1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर चला बुलडोजर, समर्थकों ने किया हंगामा

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर पर चला बुलडोजर, समर्थकों ने किया हंगामा

Bulldozer At The House Of Former Bahubali Mp Atiq Ahmed Supporters Created Uproar

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। प्रयागराज में बाहुबली और माफिया अतीक अहमद के आवास पर मंगलवार को सरकारी बुलडोजर चला है। अफसरों के मुताबिक चकिया स्थित आवास के बाहरी हिस्से में कुछ निर्माण नक़्शे के विपरीत अवैध तरीके से बनाया गया था। इसी अवैध निर्माण को आज गिराया गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

इसी मकान में बाहुबली अतीक का परिवार रहता है। इसके साथ ही अतीक अहमद की कई संपत्तियों को जब्त करने की ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई थी। वहीं, इस कार्रवाई के दौरान अतीक अहमद के समर्थक वहां पर जुट आए और हंगामा करने लगे। हालांकि वहां पर भारी संख्या में पहले से ही पुलिस फोर्स तैनात थी।

बता दें कि, अब तक बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की एक दर्जन से ज्यादा संपत्तियों को कुर्क किया गया है। इसके साथ ही कई संपत्तियों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया गया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुश्तैनी मकान में उनका पूरा परिवार और उनके भाई अशरफ का भी परिवार रहता है।

अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने कहा है कि ध्वस्तीकरण को लेकर पीडीए या फिर प्रशासन ने उन्हें कोई जानकारी या कोई नोटिस नहीं दिया है। उन्होंने पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ बदले की कार्यवाही से करने का भी आरोप लगाया है। इस दौरान पूरी कार्यवाही की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: कमलनाथ पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा-मैं कुत्ता हूं, मालिक को उंगली दिखाने पर काटूंगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...