1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘बुलडोज़र नीति’ सरकार की क्रूरता का बन गई है चेहरा, भारत को ये स्वीकार नहीं: राहुल गांधी

‘बुलडोज़र नीति’ सरकार की क्रूरता का बन गई है चेहरा, भारत को ये स्वीकार नहीं: राहुल गांधी

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में मां-बेटी की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर कहा कि जब सत्ता का घमंड लोगों के जीने का अधिकार छीन ले, उसे तानाशाही कहते हैं। कानपुर की घटना से मन विचलित है। ये ‘बुलडोज़र नीति’ (Bulldozer policy) इस सरकार की क्रूरता का चेहरा बन गई है। भारत को ये स्वीकार नहीं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर देहात। कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में मां-बेटी की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस मामले में सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर कहा कि जब सत्ता का घमंड लोगों के जीने का अधिकार छीन ले, उसे तानाशाही कहते हैं। कानपुर की घटना से मन विचलित है। ये ‘बुलडोज़र नीति’ (Bulldozer policy) इस सरकार की क्रूरता का चेहरा बन गई है। भारत को ये स्वीकार नहीं।

पढ़ें :- आपने 'नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल' खोल रखा है, राहुल की 'मोहब्बत की दुकान' पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का पलटवार

पढ़ें :- Odisha Train Accident: 270+ मौतों के बाद भी कोई जवाबदेही नहीं...राहुल गांधी ने कहा-प्रधानमंत्री को लेना चाहिए रेल मंत्री का इस्तीफा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...