1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और बेटों के होटल पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस तैनात

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और बेटों के होटल पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस तैनात

Bulldozers At The Hotel Of Wife And Sons Of Bahubali Mla Mukhtar Ansari Police Deployed In Large Numbers

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजीपुर। मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की ​मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। यूपी सरकार लगातर उनके अवैध निर्माण को ढहा रही है। वहीं, अब मुख्तार की पत्नी व बेटों के नाम से गाजीपुर में संचालित गजल होटल पर प्रशासन ने आज सुबह बुलडोजर चला दिया। होटल के दूसरे तल, सीढ़ी व अन्य अतिक्रमण के हिस्से को एडीएम व एसपी सिटी की देखरेख ध्वस्त किया जा रहा है।

पढ़ें :- मुख्तार अंसारी को यूपी वापस लाने की पूरी तैयारी, परिवार को एनकाउंटर का डर

शनिवार देर शाम जिलाधिकरी की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक हुई थी। इसमें मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों की अपीलों को खारिज कर दिया गया था। इसके बाद से गजल होटल को खाली कराने का कार्य शुरू कर दिया गया था। महुआबाग इलाके में पूरी रात अफरा- तफरी मची रही। जिला प्रशासन सुबह होते ही गजल होटल पर बुलडोजर चलाने लगा।

गजल होटल के पास सुबह ही आला अफसरों के साथ पुलिस, पीएसी व प्रशासनिक अधिकारियों का जमावड़ा शुरू हो गया। जिला प्रशासन ने पांच पोकलेन मशीनों द्वारा गजल होटल के ध्वस्तीकरण का कार्य शुरू कर दिया है। पूरे गजल होटल के आसपास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। बीते आठ अक्टूबर को गजल होटल को ध्वस्त करने का आदेश उप जिलाधिकारी प्रभास कुमार ने दिया था। एसडीएम कोर्ट ने गजल होटल के दूसरे तल, सीढी तथा अवैध हिस्सों को गिराने का आदेश दिया गया था।

 

पढ़ें :- मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे पर चला प्रशासन का बुलडोजर, अवैध रूप बना था मकान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...