डायलन ने बचाई जान, मधुमक्‍खी ने हाथ हिलाकर कहा ‘थैंक्स’, देखिए वायरल वीडियो

नई दिल्ली: इस समय दुनियाभर में एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मधुमक्खी जान बचाने पर उसने जान बचाने वाले को हाथ हिला कर थैंक्स कहा है। ये वीडियो न्‍यूजीलैंड के एक शख्‍स डायलन जेरमाइन ट्राएज ने शेयर किया है।




एक मधुमक्खी पानी की बाल्टी में गिर जाती है इससे पहले डायलन ने उसे बचा लिया। डायलन ने इस मधुमक्खी की जान बचाने के बाद उसे सूरजमुखी के फूल पर रख दिया। मधुमक्खी जाने से पहले डायलन को धन्यवाद देना नहीं भूली। जब डायलन ने उसके सामने हाथ हिलाया तो मधुमक्खी भी हाथ हिला कर थैंक्स करती नजर आयी।




इस पूरे वाकये को डायलन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फेसबुक पर शेयर किया। पोस्ट पर लिखा था “अभी अभी अपने ग्रीनहाउस में एक मधुमक्‍खी को पानी की बाल्‍टी में गिरने से बचाया।”

नई दिल्ली: इस समय दुनियाभर में एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मधुमक्खी जान बचाने पर उसने जान बचाने वाले को हाथ हिला कर थैंक्स कहा है। ये वीडियो न्‍यूजीलैंड के एक शख्‍स डायलन जेरमाइन ट्राएज ने शेयर किया है। एक मधुमक्खी पानी की बाल्टी में गिर जाती है इससे पहले डायलन ने उसे बचा लिया। डायलन ने इस मधुमक्खी की जान बचाने के बाद उसे सूरजमुखी के फूल पर रख दिया। मधुमक्खी जाने से…
Loading...