1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. बुमराह ने की इन 6 गेंदबाजों की नकल, देखें यह वीडियो…

बुमराह ने की इन 6 गेंदबाजों की नकल, देखें यह वीडियो…

Bumrah Copied These 6 Bowlers Watch This Video

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन की तैयारियों में हर एक खिलाड़ी जुटा हुआ है। टीमें हर दिन प्रैक्टिस सेशन रख रही हैं, जिससे के खिलाड़ी अपनी लय हासिल कर पाएं। अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ी प्रैक्टिस के साथ-साथ मस्ती-मजाक भी करते रहते हैं, जिससे कि सभी का दिमाग तरोताजा रहे। ऐसा ही एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है, लेकिन ये वीडियो इसलिए खास है, क्योंकि अलग तरह के एक्शन के लिए फेमस भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुराह 6 अन्य गेंदबाजों के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- लद्दाख सीमा पर हुई पोस्टिंग तो भारतीय जवानों के डर से रोने लगे चीनी सैनिक, देखें वीडियो

सोमवार को मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जसप्रीत बुमराह के एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बुमराह अलग-अलग गेंदबाजों के एक्शन कॉपी कर रहे हैं, जबकि एक अन्य खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन कॉपी किया है। मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर पर बुमराह का वीडियो शेयर करते हुए फैंस से पूछा कि क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि ये सभी 6 गेंदबाज कौन हैं, जिनके बॉलिंग एक्शन की नकल जसप्रीत बुमराह ने की है।

अगर आपने वीडियो देखकर अंदाजा लगा लिया होगा तो आप एक सच्चे और अच्छे क्रिकेट फैन हैं और अगर वीडियो देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं कि जसप्रीत बुमराह ने निश्चित तौर पर ये लसिथ मलिंगा, ग्लेन मैग्रा, आशीष नेहरा, केदार जाधव, राशिद और अनिल कुंबले के गेंदबाजी एक्शन को कॉपी किया है। वहीं, सूर्य कुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह के एक्शन को कॉपी किया है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब जसप्रीत बुमराह ने अपने गेंदबाजी एक्शन से अलग हटकर अपने फैंस को खुश करने का प्रयास किया है। इससे पहले 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान बेंगुलरू में बुमराह लेफ्ट आर्म स्पिन और लेफ्ट आर्म सीम गेंदबाजी नेट्स में कर रहे थे। उधर, आइपीएल की बात करें तो मुंबई इंडियंस के लिए लसिथ मलिंगा के जाने के बाद जसप्रीत बुमराह मुख्य गेंदबाज होंगे और उनके कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...