1. हिन्दी समाचार
  2. कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहनकर शोरूम से चोर ने 13 करोड़ों के जेवर ले उड़े

कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहनकर शोरूम से चोर ने 13 करोड़ों के जेवर ले उड़े

By रवि तिवारी 
Updated Date

Burglars Wore Cat And Dog Mask Robbed Jewellery From Showroom In Tamilnadu

नई दिल्ली। तमिलनाडु (Tamilnadu) के एक ज्‍वैलरी शोरूम (jewellery showroom) में चोरों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में चोरी (thief) की वारदात का अंजाम दिया। तीन चोरों की ओर से की इस चोरी से पुलिस भी चौंक गई। दरअसल तीन चोरों ने ललिता ज्वेलरी नाम की दुकान में 13 करोड़ रुपये के कीमत की ज्वेलरी लेकर बदमाश फरार हो गए। ललिता ज्वेलर्स के चेयरमैन किरण कुमार ने कहा कि डायमंड, गोल्ड और प्लैटिनम ज्वेलरी उन नकाबपोश लोगों द्वारा ले ली गई जिन्होंने ज्वेलरी स्टोर में प्रवेश किया था।  

पढ़ें :- PM मोदी ने कोरोना संक्रमण स्थिति का लिया जायजा, कहा- लॉकडाउन में भी टीकाकरण में न आए कमी

6 गार्डों को दिया चकमा

जिस समय चोरों ने ज्‍वैलरी शोरूम पर धावा बोलकर हाथ साफ किया, उस समय शोरूम की सुरक्षा में 6 गार्ड तैनात थे। लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे उनको भी चकमा दे गए। पुलिस के मुताबिक चोरों ने ड्रिलिंग मशीन की मदद से शोरूम की दीवार में बड़ा सुराख बनाया और उसके जरिये अंदर दाखिल हुए। इसके बाद उन्‍होंने शोरूम से करोड़ों की कीमत की 30 किलोग्राम ज्‍वैलरी चुरा ली। कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहने ये चोर शोरूम के सीसीटीवी में कैद हो गए।

मिर्च का किया छिड़काव

दूसरे दिन सुबह जब शोरूम के कर्मचारी पहुंचे तो वे पूरा शोरूम लगभग खाली देखकर हैरान रह गए। चोरी के सूचना पर पुलिस कमिश्‍नर ए अमलराज और स्‍थानीय पुलिस शोरूम पहुंची और जांच-पड़ताल की। इसमें पता कि चोरों ने खोजी कुत्‍तों को चकमा देने के लिए शोरूम में जगह-जगह मिर्च का छिड़काव भी किया।

पढ़ें :- कोरोना संक्रमण: दिल्ली से चलने वाली 29 ट्रेनें रद्द, कोरोना की वजह से रेलवे ने लिया फैसला

पुलिस तलाश में जुटी

वहीं शोरूम के एक मालिक ने बताया कि चोर उनके शोरूम से सोने और प्‍लैटिनम के करीब 800 जेवरात चुरा ले गए हैं। पुलिस कमिश्‍नर का कहना है कि आरोपियों को प‍कड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। जल्‍द उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X