अनियंत्रित कार में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

fire-car
अनियंत्रित कार में लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

Burning Car 3 People Burned Alive

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। इंदौर-भोपाल मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होने के बाद पलट गई और उसमें आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जावर थाने के प्रभारी अनिल बामनिया ने बताया कि शनिवार देर रात इंदौर से भोपाल आ रही कार अनियंत्रित होने के बाद पलट गई और एक चट्टान से टकराने के बाद कार में आग लग गई। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में कार में सवार तीनों यात्री जल गए, जिनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस कार मालिक और मृतकों के परिजनों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, कार पहले किसी पाटीदार के नाम से रजिस्टर्ड थी। लेकिन अभी रायसेन के किसी व्यक्ति को ट्रांसफर हो चुकी थी।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। इंदौर-भोपाल मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होने के बाद पलट गई और उसमें आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल की गाड़ियां पहुंची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जावर थाने के प्रभारी अनिल बामनिया ने बताया कि शनिवार…