दिल्ली से आ रही वॉल्वो बाराबंकी में हुई दुर्घटनग्रस्त, चार की मौत

barabanki accident, बाराबंकी सड़क हादसा
दिल्ली से आ रही वॉल्वो बाराबंकी में हुई दुर्घटनग्रस्त, चार की मौत

Bus Accident In Barabanki

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शुक्रवार सुबह एक वॉल्वो बस और डम्फर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही मौके पर हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे लोगो को बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल दर्जनों लोगो को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने चार लोगो को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली के आनंद बिहार से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी। इस दर्दनाक हादसे में महिलाओं समेत दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें लखनउ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-फैजाबाद मार्ग पर सफेदाबाद के पास हुआ है। लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस तेज रफ्तार से जा रही थी। अचानक एक डंपर सामने आ गया। बस और डंपर के ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाते दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने तुरंत इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी। लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके थे। वॉल्वो बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से आनन-फानन में बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकला और खून से लथपथ लोगों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं, मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ये हादसा सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुआ है। आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से टक्कर हुई है। अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव का काम चेजी से चल रहा है और सभी घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शुक्रवार सुबह एक वॉल्वो बस और डम्फर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही मौके पर हड़कंप मच गया। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे लोगो को बाहर निकाला और गंभीर रूप से घायल दर्जनों लोगो को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने चार लोगो को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली के…