यात्रियों से भरी बस पलटी, अब तक 7 की मौत, कई घायल

a

सीवान। बिहार के सीवान जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट जाने से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Bus Accident In Siwan Seven People Killed :

पुलिस के अनुसार गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान आ रही एक बस सोमवार को अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि बस का अगला टायर फट जाने के कारण चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गईण् उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया है। मृतकों की अब तक पहचान नहीं हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका भी जताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत.-बचाव का कार्य शुरू किया।

सीवान। बिहार के सीवान जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट जाने से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सीवान आ रही एक बस सोमवार को अमलौरी के बीएड कॉलेज के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। मुफस्सिल थाना के प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि बस का अगला टायर फट जाने के कारण चालक का बस पर से नियंत्रण हट गया जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गईण् उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया है। मृतकों की अब तक पहचान नहीं हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका भी जताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत.-बचाव का कार्य शुरू किया।