ट्रक से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से लटक गई सवारियों से भरी बस, एक की मौत

jaypur road accident
ट्रक से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से लटक गई सवारियों से भरी बस, एक की मौत

जयपुर। जयपुर में एक अजीब सड़क हादसा देखने को मिली। यहां दिल्ली-राष्ट्रीय राजमार्ग पर आंतेला के पीपली स्टैंड फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह एक साथ तीन वाहन भिड़ गए। इस घटना में मिनी ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्ज न लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में खास बात ये रही कि टक्कर के बाद बस और मिनी ट्रक फ्लाईओवर की रेलिंग से लटक गए। बस में उस वक्त 40 सवारियां भी बैठी हुई थी। अगर बस नीचे चली जाती तो तमाम लोगों की जान चली जाती। घटना ट्रक का टायर फटने की वजह से हुई है।

Bus And Two Mini Truck Collide On Delhi Shahpura Highway Near Jaipur :

स्थानीय लोगों ने बताया कि मिनी ट्रक दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान आंतेला के पीपली स्टैंड के फ्लाईओवर पर आगे चल रहे ट्रक का टायर अचानक फट गया, जिससे ट्रक बेकाबू होकर आगे चल रहे ट्रक से टकराता हुआ फ्लाईओवर की रेलिंग में लटक गया। पीछे से आ रही निजी बस भी ट्रक से टकरा गई और फ्लाईओवर पर लटक गई। घटना होते ही चीख पुकान मच गई। गनीमत रही कि सवारियों से भरी बस फ्लाईओवर से नीचे नही गई। बस में सवार लोगों को करीब आधे घंटे बाद बस वे निकाला गया।

इस भीषण दुर्घटना में मिनी ट्रक चालक कैलाश (40) और बस में सवार रोहिताश और तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने तुरन्त तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कैलाश की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों की हालत भी डाक्टरों ने नाजुक बताई है।

जयपुर। जयपुर में एक अजीब सड़क हादसा देखने को मिली। यहां दिल्ली-राष्ट्रीय राजमार्ग पर आंतेला के पीपली स्टैंड फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह एक साथ तीन वाहन भिड़ गए। इस घटना में मिनी ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्ज न लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में खास बात ये रही कि टक्कर के बाद बस और मिनी ट्रक फ्लाईओवर की रेलिंग से लटक गए। बस में उस वक्त 40 सवारियां भी बैठी हुई थी। अगर बस नीचे चली जाती तो तमाम लोगों की जान चली जाती। घटना ट्रक का टायर फटने की वजह से हुई है।स्थानीय लोगों ने बताया कि मिनी ट्रक दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान आंतेला के पीपली स्टैंड के फ्लाईओवर पर आगे चल रहे ट्रक का टायर अचानक फट गया, जिससे ट्रक बेकाबू होकर आगे चल रहे ट्रक से टकराता हुआ फ्लाईओवर की रेलिंग में लटक गया। पीछे से आ रही निजी बस भी ट्रक से टकरा गई और फ्लाईओवर पर लटक गई। घटना होते ही चीख पुकान मच गई। गनीमत रही कि सवारियों से भरी बस फ्लाईओवर से नीचे नही गई। बस में सवार लोगों को करीब आधे घंटे बाद बस वे निकाला गया।इस भीषण दुर्घटना में मिनी ट्रक चालक कैलाश (40) और बस में सवार रोहिताश और तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने तुरन्त तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां कैलाश की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों की हालत भी डाक्टरों ने नाजुक बताई है।