छात्रा को बस कंडक्टर से हुआ प्यार, परिवार ने रोका तो उठाया ये खौफनाक कदम

Bus Conductor Se Chhatra Ko Hua Pyar

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद में एक प्रेमी जोड़े ने यमुना ब्रिज से कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों ने यमुना में कूदने से पहले जहरीला पदार्थ भी खाया था। परिजनो का कहना है कि दोनों गुरुवार की सुबह घर से भागे थे। जिसके बाद लड़की के परिजनो ने लड़के के खिलाफ थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था। घटना इलाहाबाद के सराय ममरेज थाना क्षेत्र की है।




यहाँ के निवासी संजय कुमार शुक्ला अपने परिवार के साथ रहकर खेती करते है। उनके परिवार में पत्नी और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी इंटर की छात्रा थी। स्कूल बस के कंडक्टर संतोष (23) से छात्र का अफेयर शुरू हो गया। जब इस बात की भनक लड़की के घर वालों को लगी उन्होने छात्रा पर प्रतिबंध लगाना शुरू कर दिया। ये बात लड़की को नागवार गुजरी। एक दिन छात्रा अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी तभी उसके चाचा ने उसे पकड़ लिया। परिजनो ने लोक-लाज के भय से छात्रा का विवाह कही और तय कर दिया, जिससे परेशान होकर छात्रा ने सारी बात अपने प्रेमी संतोष को बता दी।




1 जून को सुबह 8 बजे छात्रा चुपके से घर से निकली। रास्ते में संतोष खड़ा था। दोनों वहां से सीधे इलाहाबाद चले आए।

कूदने से पहले खाया जहरीला पदार्थ—

घर से भागने के बाद छात्रा के परिजनो ने संतोष पर अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस संबंध में छात्रा को फोन पर बताया, ताकि वो वापस लौट जाए, लेकिन ये बात सुनकर दोनों घबरा गए। शुक्रवार करीब सुबह 5 बजे दोनों यमुना पुल पर पहुचे और नदी में छलांग लगा दी। जानकारी में पता चला कि लड़की गहराई में जाकर फंस गयी, वही लड़का तैरकर किसी तरह नदी के किनारे आया तो गोताखोरों ने उसे बाहर निकाल लिया। पूछताछ में उसने अपना और लड़की का नाम पता बताया। लड़के को हॉस्प‍िटल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद में एक प्रेमी जोड़े ने यमुना ब्रिज से कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों ने यमुना में कूदने से पहले जहरीला पदार्थ भी खाया था। परिजनो का कहना है कि दोनों गुरुवार की सुबह घर से भागे थे। जिसके बाद लड़की के परिजनो ने लड़के के खिलाफ थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था। घटना इलाहाबाद के सराय ममरेज थाना क्षेत्र की है। यहाँ के निवासी संजय कुमार शुक्ला अपने परिवार के साथ रहकर खेती…