सऊदी अरब: सड़क हादसे में 35 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

modi
सऊदी अरब: सड़क हादसे में 35 लोगों की हुई मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

नई दिल्ली। सऊदी अरब में बृहस्पतिवार को एक भयानक बस दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें मौजूद 35 लोगों की मौके पर ही मौत पर गई। दुर्घटना के बारे में जानने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से शोक जताया है। दरअसल पश्चिमी सऊदी अरब में बुधवार को एक बस और अन्य भारी वाहन की टक्कर में 35 लोग मारे गये और चार अन्य घायल हो गये। मरने वालों में एशियाई और अरब के नागरिक भी शामिल थे।

Bus Crash Near Mecca In Saudi Arabia Pm Modi Condolences :

इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सऊदी अरब में मक्का के पास बस दुर्घटना की खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। घायलों की जल्द सलामती की दुआ करता हूं।’

बता दें कि सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के हवाले से पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मदीना क्षेत्र के अल अखल इलाके में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से 35 लोगों की जान चली गयी। उन्होंने बताया कि बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई दिल्ली। सऊदी अरब में बृहस्पतिवार को एक भयानक बस दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें मौजूद 35 लोगों की मौके पर ही मौत पर गई। दुर्घटना के बारे में जानने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के माध्यम से शोक जताया है। दरअसल पश्चिमी सऊदी अरब में बुधवार को एक बस और अन्य भारी वाहन की टक्कर में 35 लोग मारे गये और चार अन्य घायल हो गये। मरने वालों में एशियाई और अरब के नागरिक भी शामिल थे। इस मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सऊदी अरब में मक्का के पास बस दुर्घटना की खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। घायलों की जल्द सलामती की दुआ करता हूं।' बता दें कि सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के हवाले से पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मदीना क्षेत्र के अल अखल इलाके में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से 35 लोगों की जान चली गयी। उन्होंने बताया कि बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।