गुजरात : श्रद्धालुओं  से भरी बस पलटी, 21 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

gujrat accident
गुजरात : श्रद्धालुओं  से भरी बस पलटी, 21 की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

नई दिल्ली। गुजरात के बनासकांठा में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई। ये सड़क हादसा गुजरात के अंबाजी के पास हुआ। बनासकांठा जिले मेंं अंबाजी मंदिर से लौटते समय एक बस अचानक खाई में गिर गई। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। फिलहाल इस हादसे में 21 लोगों की मौत हुई है, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Bus Filled With Devotees Overturns 21 Dead Pm Modi Mourns :

घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बनासकांठा से दुखद खबर आई है। मुझे इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के लिए बहुत दुख है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ हैं। क्षेत्रीय प्रशासन घायलों को इलाज और सुविधाएं पहुंचा रहा है। वे जल्द ठीक हों।

इस बस में सवार ज्‍यादातर लोग नडियाड, आणंद और बोरसद के के रहने वाले थे। इस बस में करीब 65 से ज्‍यादा लोग सवार थे। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक त्रिशुलिया घाट के पास ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस खाई में गिर गई।

नई दिल्ली। गुजरात के बनासकांठा में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई। ये सड़क हादसा गुजरात के अंबाजी के पास हुआ। बनासकांठा जिले मेंं अंबाजी मंदिर से लौटते समय एक बस अचानक खाई में गिर गई। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। फिलहाल इस हादसे में 21 लोगों की मौत हुई है, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बनासकांठा से दुखद खबर आई है। मुझे इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के लिए बहुत दुख है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवार के साथ हैं। क्षेत्रीय प्रशासन घायलों को इलाज और सुविधाएं पहुंचा रहा है। वे जल्द ठीक हों। इस बस में सवार ज्‍यादातर लोग नडियाड, आणंद और बोरसद के के रहने वाले थे। इस बस में करीब 65 से ज्‍यादा लोग सवार थे। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक त्रिशुलिया घाट के पास ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस खाई में गिर गई।