इमरान खान की तीसरी पत्नी ने की थी भविष्यवाणी, मुझसे शादी के बाद ही बनेंगे PM

imran khan
इमरान खान की तीसरी पत्नी ने की थी भविष्यवाणी, मुझसे शादी के बाद ही बनेंगे PM

नई दिल्ली। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका ने पार्टी की जीत पर अपने देश की जनता को बधाई दी है। इमरान की पार्टी को मिली जीत पर पूरी दुनिया से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं इसी क्रम में इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका ने समूचे देश को ऐसे नेता को चुनने के लिए मुबारकवाद दी है जो आम आदमी के कल्याण के लिए समर्पित है। आपको बता दें कि इससे पहले इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी उन्हें बेहद ही खास अंदाज में बधाई दी थी।

इमरान खान की पहली पत्नी और यूके में पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ ने पीटीआई को जीत मिलने पर मुबारकबाद दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “22 साल की कड़ी तपस्या और बलिदानों के बाद आखिरकार मेरे बेटे के पिता पाकिस्तान के अगले पीएम बनेंगे। यह हार को स्वीकार करने के बाद मिले दृढ़ता, विश्वास का अविश्वसनीय नतीजा है”। वहीं 25 जुलाई को जेमिमा ने पाकिस्तान को चुनाव के दिन की बधाई देते हुए कहा था कि जिस नेता में आप विश्वास करते हैं उसे वोट दें।

{ यह भी पढ़ें:- इमरान की कैबिनेट में तीन महिलाओं के साथ 20 मंत्री, महमूद कुरैशी होंगे विदेश मंत्री }

तीसरी शादी करने पर पीएम बनने की भविष्यवाणी

पाकिस्तान के एक मीडिया चैनल के मुताबिक, बुशरा ने ये भविष्यवाणी की थी कि इमरान खान यदि तीसरी शादी करते हैं तो वे पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनेंगे। बुशरा ने जब यह भविष्यवाणी की थी तब इमरान की दूसरी शादी का कुछ ही वक्त बीता था। यह शादी टीवी एंकर रेहम खान के साथ हुई थी। रेहम के माता-पिता तो पाकिस्तानी थे, लेकिन उनका जन्म लीबिया में हुआ। उनकी पढ़ाई इंग्लैंड में हुई। रेहाम बीबीसी और पाकिस्तान के डॉन न्यूज के साथ जुड़ी रहीं। दूसरी पत्नी रेहम खान से उनका विवाह महज दस माह ही चल पाया। और 2015 में तलाक हो गया। बाद में इमरान ने 18 फरवरी को बुशरा से शादी की। अब बुशरा की वह भविष्यवाणी सच साबित होने जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान आर्मी चीफ बाजवा से गले मिले सिद्धू, कांग्रेस नाराज }

नई दिल्ली। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका ने पार्टी की जीत पर अपने देश की जनता को बधाई दी है। इमरान की पार्टी को मिली जीत पर पूरी दुनिया से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं इसी क्रम में इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका ने समूचे देश को ऐसे नेता को चुनने के लिए मुबारकवाद दी है जो आम आदमी के कल्याण के लिए समर्पित है। आपको बता दें कि इससे पहले इमरान की…
Loading...