UP: व्यापारी के बेटे का अपहरण, व्हाट्सएप पर आया फिरौती का मैसेज

Businessman Kidnapped In Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदमाशो ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दे डाला। यहां के कोहाड़ापीर इलाके में एक व्यापारी के 18 वर्षीय पुत्र का मंगलवार की रात को अपहरण कर लिया गया। व्यापारी का पुत्र प्रेम नगर इलाके में कोचिंग से लौट रहा था। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने ढूंढना शुरू किया, लेकिन कोई खबर नहीं मिल सकी। बदमाशों ने व्हाट्सएप पर उसके अपहरण की सूचना देते हुए दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

ये है मामला—-

कोहाड़ापीर निवासी उमेश कुमार सूरी हींग का व्यापार करते हैं। इनके छोटे पुत्र हार्दिक सूरी ने इसी वर्ष 12वीं की परीक्षा पास की है। हार्दिक प्रेम नगर में कोचिंग पढ़ाने के लिए जाता है। रोज की तरह वह मंगलवार शाम पांच बजे कोचिंग पढ़ाने गया और शाम सात बजे पढ़ाकर वापस निकला था। उसने भाई को कॉल कर अपना कुछ काम होने और आधे घंटे में घर पहुंचने की बात कही, लेकिन रात आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन किया। लेकिन, लगातार घंटी जाती रही और फोन नहीं उठा।

व्हाट्सएप पर आया फिरौती का मैसेज—-

परिजनों के मुताबिक, रात करीब नौ बजे हार्दिक के नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज मिला, जिसमें लिखा था, तुम्हारा बेटा मेरे पास है। लड़का सही सलामत चाहते हो तो दो करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो। हम रामपुर पहुंच चुके हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की। देर रात सीओ कुलदीप कुमार भी थाने पहुंच गए। उन्होंने व्यापारी के पुत्र की तलाश के लिए दो टीमें बनाईं हैं।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदमाशो ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दे डाला। यहां के कोहाड़ापीर इलाके में एक व्यापारी के 18 वर्षीय पुत्र का मंगलवार की रात को अपहरण कर लिया गया। व्यापारी का पुत्र प्रेम नगर इलाके में कोचिंग से लौट रहा था। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने ढूंढना शुरू किया, लेकिन कोई खबर नहीं मिल सकी। बदमाशों ने व्हाट्सएप पर उसके अपहरण की सूचना देते हुए दो करोड़ रुपये की…