बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ फिल्मों में डेब्यू करेगी मुकेश अंबानी की बेटी

Businessman Mukesh Ambanis Daughter Isha Ambani Making Her Debut In Bollywood With Akshay Kumar

नई दिल्ली।इन दिनों बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए स्टार किड्स की होड़ मची है। इस बीच बॉलीवुड में एंट्री लेने वालों की फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ गया है। यह नाम है देश और दुनिया के जाने माने बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का। खबर है कि ईशा अंबानी बहुत जल्द एक्शन हीरो अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने वालीं हैं।

बॉलीवुड से आ रही खबरों की माने तो फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ के साथ ईशा अंबानी बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाएंगी। इस फिल्म को पहले, सलमान खान और करण जौहर एक साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे पर किन्ही करणों के चलते सलमान ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए। इसी दौरान करण के घर पर एक्टर अक्षय और ईशा अंबानी की मुलाक़ात हुयी और इस फिल्म ईशा ने प्रोड्यूस करने के लिए हामी भर दी।

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी एक बिग बजट मल्टी स्टारर फिल्म बताई जा रही है। अक्षय कुमार और करण जौहर के अलावा इस फिल्म पर अजय देवगन और राजकुमार संतोषी काफी समय से काम कर रहे हैं। अजय देवगन ने इस फिल्म को एक बड़ा प्रोजेक्ट बताते हुये कहा कि इस फिल्म को बनने में अभी दो साल लग सकता है।

आपको बताते चले की देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अपने पिता के बिजनेस के अलावा अपनी मां की तरह सामाजिक कार्यो में भी दिलचस्पी रखती हैं। अपने पिता के स्वामित्व वाली रिलांयस कंपनी द्वारा लांच किए गए रिलायंस जियो प्रोजेक्ट की सफलता के पीछे ईशा अंबानी की महत्वपूर्ण भूमिका बताई जाती है। जियो की प्लानिंग से लांचिंग स्ट्रेटजी को लेकर ईशा ने फैसले लिए थे। टेलीकॉम सेक्टर में उठा पटक मचा देने वाले जियो को भारतीय बाजार में सबसे तेजी से बढ़ती ब्रांड वैल्यू वाले प्रोडक्ट के रूप में देखा जा रहा है।

नई दिल्ली।इन दिनों बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए स्टार किड्स की होड़ मची है। इस बीच बॉलीवुड में एंट्री लेने वालों की फेहरिस्त में एक नया नाम जुड़ गया है। यह नाम है देश और दुनिया के जाने माने बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का। खबर है कि ईशा अंबानी बहुत जल्द एक्शन हीरो अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने वालीं हैं। बॉलीवुड से आ रही खबरों की माने तो फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी'…