फिल्मी अंदाज में अरबपति कारोबारी किडनैप, छह घंटे में सकुशल बरामद

Businessman Sanjay Mittal Kidnaping

लखनऊ। यूपी के फिरोजाबाद से किडनैप हुए अरबपति कारोबारी संजय मित्तल को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। किडनैपिंग के छह घंटे बाद टूंडला के बसई गांव के पास से पुलिस ने जीपीएस की मदद से बरामद करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि संजय मित्तल की एफ़एम ग्लास नाम से कांच की फर्म है।


अरबपति कारोबारी संजय मित्तल का अपहरण, पुलिस की वर्दी में थे किडनैपर

शुक्रवार को संजय अपनी इनोवा कार से फिरोजाबाद के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल एरिया में अपनी फैक्ट्री जा रहे थे। तकरीबन एक बजे जब एनएच-2 पर संजय की गाड़ी पहुंची तो बाइक पर आए बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और गन प्वाइंट पर कार में बैठ गए। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। एसएसपी के आदेश के बाद पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गयी थी।


लखनऊ। यूपी के फिरोजाबाद से किडनैप हुए अरबपति कारोबारी संजय मित्तल को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। किडनैपिंग के छह घंटे बाद टूंडला के बसई गांव के पास से पुलिस ने जीपीएस की मदद से बरामद करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि संजय मित्तल की एफ़एम ग्लास नाम से कांच की फर्म है। अरबपति कारोबारी संजय मित्तल का अपहरण, पुलिस की वर्दी में थे किडनैपर शुक्रवार को संजय अपनी इनोवा कार…