1. हिन्दी समाचार
  2. थाने के बाहर व्यापारी ने खुद को लगायी आग, गंभीर रूप से झुलसा, मची अफरा-तफरी

थाने के बाहर व्यापारी ने खुद को लगायी आग, गंभीर रूप से झुलसा, मची अफरा-तफरी

Businessman Set Himself On Fire By Sprayed Kerosene At Police Station In Meerut

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में टीपी नगर थाने के गेट पर बुधवार रात को एक स्पोट्र्स व्यापारी ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। आरोप है कि पुलिस ने उसके मुकदमे में बैंक अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर वह छह माह से चक्कर काट रहा था।

पढ़ें :- जब बिना कपड़ों के इंस्टा पर दिखीं अनुषा दांडेकर, फैंस के उड़े होश... जरा संभल कर देखें तस्वीरें

शताब्दीनगर सेक्टर 5 निवासी रंजीत सिंह ठाकुर व जय कुमार पार्टनरशिप में स्पोट्र्स का काम करते हैं। उनका खाता नवीन मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है। आरोप है कि आठ माह पूर्व बैंक मैनेजर ने उसके खाते की गोपनीय जानकारी लीक कर दी। जिस कारण आर्थिक नुकसान हो गया।

रंजीत सिंह ने टीपीनगर थाने में तहरीर दी थी। काफी प्रयास के बावजूद पुलिस ने केस नहीं लिखा। व्यापारी ने दिसंबर 2018 में टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी दी थीए तब जाकर मुकदमा दर्ज हुआ था। बुधवार सुबह रंजीत सिंह ठाकुर कई बार थाने पहुंचा। लेकिन इंस्पेक्टर ने मुलाकात नहीं की।

आरोप है कि केस के विवेचक दरोगा नरेंद्र कुमार ने भी व्यापारी को फटकार दिया। रात करीब 9.45 बजे व्यापारी फिर थाने आया। आरोप है कि इस बार भी उसे फटकारकर बेइज्जत करते हुए थाने से भगा दिया गया। इससे क्षुब्ध होकर रंजीत सिंह ने थाने के गेट पर खड़ी अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर उड़ेलकर आग लगा ली।

इस दौरान उसकी बाइक में भी आग लग गई। आग लगते ही भगदड़ मच गई। पुलिस ने व्यापारी को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां व्यापारी को 80 प्रतिशत झुलसना बताया गया। व्यापारी द्वारा एक मुकदमा दर्ज है। एसएसपी अजय सहानी ने बताया कि व्यापारी जबरन बैंक मैनेजर पर कार्रवाई करने की जिद कर रहा था। उसने पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली है। विवेचक दरोगा की जांच कराई जा रही है।

पढ़ें :- IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...