लखनऊ में व्यापारी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गोली लगने से हुआ घायल, लूटे रुपये

wazirganj
गुटाखा व्यापारी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चार गोली लगने से घायल हुआ व्यापारी, लूटे रुपये

लखनऊ। कानून व्यवस्था को लेकर चौतरफा घिरी योगी सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। उन्नाव दरिंदगी को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच राजधानी के वजीगंज क्षेत्र के रकाबगंज चौराहे के पास गुटाखा व्यापारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और रुपये लूट लिए।

Businessman Shot In Wazirganj :

बदमाशों के हमले में चार गोली व्यापारी को लगने से वह घायल हो गया। घायल व्यापारी का नाम राजीव मिश्रा बताया जा रहा है। वहीं सनसीनखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

डॉक्टरों ने बताया कि घायल व्यापारी का उपचार चल रहा है। वहीं, पुलिस आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

लखनऊ। कानून व्यवस्था को लेकर चौतरफा घिरी योगी सरकार की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। उन्नाव दरिंदगी को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच राजधानी के वजीगंज क्षेत्र के रकाबगंज चौराहे के पास गुटाखा व्यापारी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और रुपये लूट लिए। बदमाशों के हमले में चार गोली व्यापारी को लगने से वह घायल हो गया। घायल व्यापारी का नाम राजीव मिश्रा बताया जा रहा है। वहीं सनसीनखेज वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि घायल व्यापारी का उपचार चल रहा है। वहीं, पुलिस आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।