facebook पर 40 साल की विवाहिता को 22 साल के लड़के से हुआ प्यार और फिर..

लखनऊ। यूपी के कानपुर शहर में एक 40 साल की विवाहिता फेसबुक पर एक 22 साल के लड़के से प्यार कर बैठी और अपने पति, तीन बच्चों को छोड़कर लड़के के पास जा पहुंची। पति ने जब पत्नी को घर से गायब पाया और छानबीन शुरू की तो पता चला कि उसकी पत्नी बीते कई दिनों से एक लड़के से फेसबुक पर बात कर रही थी।

पति ने पत्नी के गायब होने की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद पूरे मामले की जानकारी कानपुर पुलिस को दी। कानपुर शहर निवासी व्यापारी ने बताया कि 26 सितंबर को उसकी 40 वर्षीय पत्नी अपने तीन बच्चों को घर पर छोड़कर गायब हो गई थी। छानबीन में पता चला कि उसकी पत्नी फैजाबाद के राठ हवेली निवासी 22 वर्षीय युवक से चैटिंग करती थी।

पुलिस की पड़ताल में पत्नी के मोबाइल की लोकेशन फैजाबाद शहर में मिलने पर पति यहां आ गया। नगर कोतवाली में सूचना देने पर पुलिस ने गुरुवार को दोनों पक्षों को बुलाया। जहां व्यापारी की पत्नी ने उस पर शारीरिक अक्षमता का आरोप लगाते हुए साथ जाने से इंकार कर दिया।

महिला का कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी और उसे प्रेमी के साथ जाने दिया जाए। हालांकि नगर कोतवाली पुलिस ने ऐसा कर पाने से हाथ खड़े कर दिए।

वहीं नगर कोतवाल एचएन मिश्र ने बताया कि विवाहिता के पति ने कानपुर में रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। इसके चलते कानपुर पुलिस को सूचना दी गई है। वहां की पुलिस आ रही है। कार्रवाई कानपुर पुलिस को ही करनी है।