नौतनवां अगापे मिशन स्कूल के प्रबंधक को व्यापारियों ने किया सम्मानित

IMG-20200525-WA0018

नौतनवा . नौतनवा के अगापे मिशन स्कूल ने तीन माह की फीस के साथ एडमिशन चार्ज को निःशुल्क करने में अग्रणी भूमिका निभाया है जिसके लिए विद्यालय के प्रबंधक धन्यवाद के साथ ही सम्मान के पात्र हैं।

Businessmen Honored The Manager Of Nautan Agape Mission School :

इसी क्रम में आज सोमवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नौतनवा के अध्यक्ष संतोष जायसवाल की नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल अगापे मिशन स्कूल पहुंचकर प्रबंधक एवं उनके परिवार को बुके भेंट कर एक सम्मान पत्र देते हुए अंग वस्त्र के साथ उन्हें सम्मानित किया।

व्यापारी नेताओं ने कहा कि करोना जैसे वैश्विक महामारी में हर तबका परेशान है ऐसे में शिक्षा के खर्च का अतिरिक्त बोझ सहन नहीं कर पाएंगे । 3 माह की फीस माफ कर जो सराहनीय कार्य किया है और अन्य विद्यालय के लोगों को जो संदेश दिया है उसके जितने भी प्रशंसा की जाए कम है।

स्कूल प्रबंधक जाखेर बड़ भुइया ने कहा कि स्कूल प्रबंधन समिति ने इस संकट के समय अभिभावकों को राहत पहुंचाने का निर्णय लिया है। जिसमें स्कूल के बच्चों की तीन माह मई, जून जुलाई की स्कूल फीस व एडमिशन चार्ज नहींं लिया जाएगा।

नौतनवा . नौतनवा के अगापे मिशन स्कूल ने तीन माह की फीस के साथ एडमिशन चार्ज को निःशुल्क करने में अग्रणी भूमिका निभाया है जिसके लिए विद्यालय के प्रबंधक धन्यवाद के साथ ही सम्मान के पात्र हैं। इसी क्रम में आज सोमवार को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नौतनवा के अध्यक्ष संतोष जायसवाल की नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल अगापे मिशन स्कूल पहुंचकर प्रबंधक एवं उनके परिवार को बुके भेंट कर एक सम्मान पत्र देते हुए अंग वस्त्र के साथ उन्हें सम्मानित किया। व्यापारी नेताओं ने कहा कि करोना जैसे वैश्विक महामारी में हर तबका परेशान है ऐसे में शिक्षा के खर्च का अतिरिक्त बोझ सहन नहीं कर पाएंगे । 3 माह की फीस माफ कर जो सराहनीय कार्य किया है और अन्य विद्यालय के लोगों को जो संदेश दिया है उसके जितने भी प्रशंसा की जाए कम है। स्कूल प्रबंधक जाखेर बड़ भुइया ने कहा कि स्कूल प्रबंधन समिति ने इस संकट के समय अभिभावकों को राहत पहुंचाने का निर्णय लिया है। जिसमें स्कूल के बच्चों की तीन माह मई, जून जुलाई की स्कूल फीस व एडमिशन चार्ज नहींं लिया जाएगा।