1. हिन्दी समाचार
  2. मोबाइल पर व्यस्त महिला क्लर्क ने नहीं दिया टिकट,सस्पेंड

मोबाइल पर व्यस्त महिला क्लर्क ने नहीं दिया टिकट,सस्पेंड

Busy Lady Clerk Did Not Give Ticket On Mobile Suspended

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गोरखपुर:रेलवे स्टेशन के जनरल काउंटर पर तैनात एक महिला क्लर्क मोबाइल पर व्यस्त रहीं और यात्री के टिकट मांगने पर टिकट देने मना कर दिया। बोलीं, जाओ बाहर एटीवीएम (ऑटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन) से ले लो।

पढ़ें :- सराहनीय:निराश्रित जच्चा-बच्चा को बचा लिया मैक्स सिटी हॉस्पिटल नौतनवा

लाइन में खड़े किसी अन्य यात्री ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने पर डीआरएम लखनऊ ने महिला क्लर्क को सस्पेंड कर जांच के निर्देश दिए हैं।

मामला रविवार की रात का है। देवरिया के रहने वाले विनय कुमार काउंटर पर लाइन में खड़े थे। काउंटर पर महिला क्लर्क ईभा शर्मा ड्यूटी पर थीं। विनय का आरोप है कि जब उनका नंबर आया तो महिला क्लर्क मोबाइल पर व्यस्त थीं। उनसे जब देवरिया का टिकट मांगा तो उन्होंने बाहर एटीवीएम से लेने की बात कही। इस पर जब विरोध किया तो उन्होंने टिकट न देने की बात कह कर जीआरपी बुलाने की धमकी दे डाली।

विनय का कहना है कि उनके पास सबूत नहीं था तो दोबारा टिकट मांगा। संयोग से महिला ने पहले जैसा ही व्यवहार किया, जिसे मोबाइल में कैद कर लिया।

ड्यूटी समाप्त होने के बाद महिला क्लर्क ने रजिस्टर में घटना का जिक्र किया है। लिखा है कि एक यात्री लाइन तोड़कर आया था और उसने शराब पी रखी थी। इसी वजह से उसे टिकट नहीं दिया और बाहर से लेने को कहा था।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस:सोनौली चौकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

महिला क्लर्क और यात्री के बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है। प्रथम दृष्टया लापरवाही के आरोप में महिला क्लर्क को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच कराई जाएगी।- विजयलक्ष्मी कौशिक, डीआरएम लखनऊ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...