1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. बस आधार कार्ड दिखाकर खरीद लाइए अपने पसंद की बाइक, जानें किस कंपनी ने दिया शानदार तोहफा

बस आधार कार्ड दिखाकर खरीद लाइए अपने पसंद की बाइक, जानें किस कंपनी ने दिया शानदार तोहफा

दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल्‍स और स्‍कूटर्स मैन्युफैक्चरर हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी ने आज एक खास रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्‍च किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल्‍स और स्‍कूटर्स मैन्युफैक्चरर हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी ने आज एक खास रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्‍च किया है। इसके तहत ग्राहकों को बिना किसी डाउन पेमेंट और बिना ब्याज के कंपनी का वाहन खरीदने की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्राहक सिर्फ आधार कार्ड के जरिए लोन ले सकेंगे।

पढ़ें :- Auto News-2023 Hyundai Creta : 2023 हुंडई क्रेटा में अधिक सुरक्षा और 2 इंजन, जानें कीमतों  के बारे में

दरअसल, साल खत्‍म होने के साथ ही कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रिटेल फाइनेंस कार्निवाल (Retail Finance Carnival) को पेश किया है। यह आज से शुरू हो रहा है और 31 दिसंबर, 2021 तक चलेगा। यह कार्निवाल देश में विभिन्‍न सेगमेंट्स के ग्राहकों को आसानी से फाइनेंस पर वाहन खरीदने की सुविधा देगा। इसके तहत ग्राहकों को जीरो डाउन पेमेंट, जीरो रेट ऑफ इंटरेस्‍ट और जीरो प्रोसेसिंग फी जैसी सुविधाएं मिलने जा रही हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ने आधार वाली लोन एप्‍लीकेशन स्‍कीम भी लॉन्‍च की है, जिसके तहत ग्राहकों को वाहन की फाइनेंसिंग के लिये सिर्फ अपना आधार कार्ड दिखाना होगा। मुख्‍य ऑफर्स के अलावा, यह कार्निवाल ग्राहकों को किसान किश्‍त, नो हाइपोथीकेशन और सुविधा (बैंक चेक के बिना) जैसे खास फाइनैंशियल प्रोडक्‍ट्स भी ऑफर कर रहा है। इन स्‍कीमों का फायदा उठाने के लिये ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प के अधिकृत डीलरशिप्‍स और ऑनलाइन चैनल्‍स पर जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...