1. हिन्दी समाचार
  2. दो पतियों को तलाक देकर ये अभिनेत्री करना चाहती है तीसरी शादी, ढूंढ रही है तीसरा पति!

दो पतियों को तलाक देकर ये अभिनेत्री करना चाहती है तीसरी शादी, ढूंढ रही है तीसरा पति!

By Divorcing Two Husbands This Actress Wants To Get A Third Marriage Finding Third Husband

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसे कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी की और उनकी शादी सफल नहीं हो सकी तो वे अपने पति से अलग हो गई और अपने बच्चो के साथ रह रही है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने एक बाद दूसरी शादी करने के बाद भी खुश है लेकिन आज आपको एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की जो अब तक 2 लड़को के साथ फेरे ले चुकी है किन्तु हर बार उसे धोखा मिला और इस समय अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। आईये जानते है उस अभिनेत्रियों के बारे में!

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीनेशन करवा उत्सव है डॉक्टर फैमिली, अहमदाबाद सीएम बोले- भ्रम-भय और संकोच के...

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री के बात हो रही है वो है टीवी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल। बता दे की इन्होने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र के संग 7 फेरे लेकर रचाई थी। लेकिन दस साल के बाद दोनों का तलाक हो गया था। एक्टर जीत उपेंद्र से तलाक लेने के बाद वो अंदर तक पूरी तरह से टूट गई और उन्होंने जीवन में कभी भी शादी नहीं करने का फैसला ले लिया। लेकिन धीरे-धीरे समय बीतने के साथ दीपशिखा अपने पुराने जख्म भुल गई और केशव को डेट करने लगी।

बता दे की केशव और दीपशिखा का प्यार बढ़ता गया और दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली। कुछ दिन तक केशव और दीपशिखा ने बड़े ही प्यार से जिंदगी के दिन काटे, लेकिन साल 2016 में केशव और दीपशिखा के बीच बड़ा विवाद खड़ा हो गया। नौबत यहां तक आ पहुंची थी कि दीपशिखा को केशव के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवानी पड़ी। दोनों पतियों से तलाक होने के बाद दीपशिका अकेली हो गईं और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दो बच्चों को अकेले नहीं पाल पा रही हैं। उन्हें सीरियल के लिए कभी यहां तो कभी वहां जाना पड़ता है। दीपशिखा ने बताया, ”तलाक लेने के बाद मैं बहुत अकेली हो गईं। मुझे एक सीरियल की शूटिंग के लिए जयपुर जाना पड़ जाता था। ऐसे में मेरे बच्चे मुंबई में अकेले रहते थे।

मुझे बच्चों को अकेला छोड़कर बहुत दुख हुआ, लेकिन जैसे ही मुझे टाइम मिलता मुझे मुंबई जाना पड़ता था।” दीपशिखा ने ऐसा भी बताया कि वे चार महीने तक किया लेकिन वे बहुत खुश हैं क्योंकि उनके बच्चे समझदार हैं उनकी परेशानियों को समझते हैं। इस भागदौड़ भरी जिंदगी ने उनके बच्चों से उनका रिश्ता और भी मजबूत बना दिया। दीपशिखा ने बताया कि वे अब बहुत थक गई हैं और अगर उन्हें कोई अच्छा इंसान मिला तो वे फिर से शादी कर सकती हैं।

पढ़ें :- महराजगंज:महिला अस्पताल में सीएमओ को लगा पहला टीका, डीएम ने जांची व्यवस्था

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...