1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. By-elections 2022: मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा उपचुनाव के लिए सुभासपा ने उतारे प्रत्याशी, इनको दिया टिकट

By-elections 2022: मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा उपचुनाव के लिए सुभासपा ने उतारे प्रत्याशी, इनको दिया टिकट

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सुभासपा ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। सुभासपा ने मैनपुरी उपचुनाव में रमाकांत कश्यप को प्रत्याशी बनाया है। साथ ही खतौली से रमेश प्रजापति को प्रत्याशी बनाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

By-elections 2022: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सुभासपा ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। सुभासपा ने मैनपुरी उपचुनाव में रमाकांत कश्यप को प्रत्याशी बनाया है। साथ ही खतौली से रमेश प्रजापति को प्रत्याशी बनाया है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इन नामों का ऐलान किया है। बता दें कि, मैनपुरी की लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के संरक्षक रहे मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद रिक्त हो गई थी। वहीं, खतौली की विधानसभा सीट विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द होने के बाद खाली है। इन सीटों पर पांच दिसंबर को उपचुनाव होंगे।

भाजपा और सपा ने नहीं घोषित किए प्रत्याशी
बता दें कि, मैनपुरी की लोकसभा और खतौली की विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अभी तक भाजपा और सपा ने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है।

पढ़ें :- Good Initiative : स्टेट नेशनल होम्योपैथिक मेडिक​ल कॉलेज व हॉस्पिटल लखनऊ के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. जितेंद्र कुमार ने मरीजों की सेवा कर मनाया जन्म दिन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...