मेरे अथक प्रयास से सोनौली बना आदर्श नगर पंचायत …..सुधीर त्रिपाठी

IMG-20190926-WA0021

– सभासद,व्यापारीगण व नगरवासियों ने फूलमाला पहनकर स्वागत किया

By My Untiring Efforts Sonauli Became Adarsh %e2%80%8b%e2%80%8bnagar Panchayat Sudhir Tripathi :

सोनौली: नगर पंचायत सोनौली को आदर्श नगर पंचायत घोषित किए जाने के खुशी में सुधीर त्रिपाठी का नगर पंचायत में प्रथम आगमन पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली, वार्ड सभासद तथा स्थानीय गणमान्य नागरिकों द्वारा सोनौली नगर पंचायत के बुद्ध चौक के कुनसेरवा चौराहे पर फूल माला पहनाकर उनका साथ भव्य स्वागत किया गया।

इसके उपरांत सुधीर त्रिपाठी बाइक जुलूस के साथ सोनौली कस्बे के रामजानकी चौक पर पहुंचे जहां जुलूस सभा के रूप में परिवर्तित हो गया सभा में सुधीर त्रिपाठी को गदा भेंट कर गुुड्डु खान ने हनुमान की संज्ञा देते हुए श्री खान ने कहा कि “आज जिस तरह श्री त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा दिलाकर एक कीर्तिमान बनाया है उसके लिए वो बधाई के पात्र है।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि जब से सोनौली नगर पंचायत बना है तब से आज तक हमने दिन रात एक करके विकास को परिभाषित करने का प्रयास किया हम इसमें कहा तक सफल हुए इसको आपने बताने का कार्य किया और आज आपके आशीर्वाद और प्यार की वजह से आदर्श नगर पंचायत बनाने में हम सफल हुए।

गुरुवार की दोपहर बाद करीब चार बजे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि लखनऊ से सीधे सोनौली नगर पंचायत के कुनसेरवा चौराहे पर पहुंचे जहां बड़ी संख्या में उपस्थित लोगो ने उन्हें फूलमाला पहना का उनका भब्य स्वागत किया। स्वागत के पहले श्री त्रिपाठी और गुड्डु खान ने कुनसेरवा चौराहे पर स्तिथ महात्मा बुद्ध के मूर्ति पर पुष्प अर्पित किया।

इसके उपरात्त विशाल बाइक जुलूस नारे वाजी करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग से चलकर कस्बे के रामजानकी चौक पर पहुंचा जुलूस सभा के रुप में परिवर्तित हो गया।

सभा को सरदार विक्की सिंह,प्रताप मद्धेशिया,बंटी पांडेय, रामानन्द रौनियार,रामनारायण गौतम, राजेश बॉयड,धीरेंद्र सागर चौरसिया सहित तमाम लोगों ने संबोधित किया।

संवाददाता-विजय चौरसिया

- सभासद,व्यापारीगण व नगरवासियों ने फूलमाला पहनकर स्वागत किया सोनौली: नगर पंचायत सोनौली को आदर्श नगर पंचायत घोषित किए जाने के खुशी में सुधीर त्रिपाठी का नगर पंचायत में प्रथम आगमन पर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली, वार्ड सभासद तथा स्थानीय गणमान्य नागरिकों द्वारा सोनौली नगर पंचायत के बुद्ध चौक के कुनसेरवा चौराहे पर फूल माला पहनाकर उनका साथ भव्य स्वागत किया गया। इसके उपरांत सुधीर त्रिपाठी बाइक जुलूस के साथ सोनौली कस्बे के रामजानकी चौक पर पहुंचे जहां जुलूस सभा के रूप में परिवर्तित हो गया सभा में सुधीर त्रिपाठी को गदा भेंट कर गुुड्डु खान ने हनुमान की संज्ञा देते हुए श्री खान ने कहा कि "आज जिस तरह श्री त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा दिलाकर एक कीर्तिमान बनाया है उसके लिए वो बधाई के पात्र है। श्री त्रिपाठी ने कहा कि जब से सोनौली नगर पंचायत बना है तब से आज तक हमने दिन रात एक करके विकास को परिभाषित करने का प्रयास किया हम इसमें कहा तक सफल हुए इसको आपने बताने का कार्य किया और आज आपके आशीर्वाद और प्यार की वजह से आदर्श नगर पंचायत बनाने में हम सफल हुए। गुरुवार की दोपहर बाद करीब चार बजे सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि लखनऊ से सीधे सोनौली नगर पंचायत के कुनसेरवा चौराहे पर पहुंचे जहां बड़ी संख्या में उपस्थित लोगो ने उन्हें फूलमाला पहना का उनका भब्य स्वागत किया। स्वागत के पहले श्री त्रिपाठी और गुड्डु खान ने कुनसेरवा चौराहे पर स्तिथ महात्मा बुद्ध के मूर्ति पर पुष्प अर्पित किया। इसके उपरात्त विशाल बाइक जुलूस नारे वाजी करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग से चलकर कस्बे के रामजानकी चौक पर पहुंचा जुलूस सभा के रुप में परिवर्तित हो गया। सभा को सरदार विक्की सिंह,प्रताप मद्धेशिया,बंटी पांडेय, रामानन्द रौनियार,रामनारायण गौतम, राजेश बॉयड,धीरेंद्र सागर चौरसिया सहित तमाम लोगों ने संबोधित किया। संवाददाता-विजय चौरसिया