1. हिन्दी समाचार
  2. कुत्ते की ऐसी हालत देखकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने इंसाफ के लिए उठाई आवाज़

कुत्ते की ऐसी हालत देखकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने इंसाफ के लिए उठाई आवाज़

By Seeing Such A Condition Of Dogs These Bollywood Actresses Have Raised Voice For Justice

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बेजुबान जानवरों को जब लोग मारते हैं तो वो अपने दर्द और तकलीफ़ों को बयां नहीं कर पाते मगर एक इंसान तो उसकी तकलीफ को समझ ही सकता है। मगर क्या हो जब कोई इंसान अपनी इंसानियत भूलकर किसी बेजुबान पर जुल्म करें और वो कुछ ना कह सके। कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई के वर्ली इलाके में एक कुत्ते के साथ। बारिश से बचने के लिए जब वो एक बिल्डिंग में घुसा तो वहां के गार्ड ने उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और वो बेजुबान कुछ ना कर सका। मगर सोशल मीडिया पर जब कुत्ते की अधमरे हालत की तस्वीर वायरल हुई तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और जैक्लीन फर्नांडिस ने उसके इंसाफ के लिए आवाज़ उठाई।

पढ़ें :- राशिफल 26 अक्टूबर 2020: जानिए आज क्या कह रहें हैं आपके सितारे, इनको आज मिलेगी सफलता

बता दें कि अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और जैक्लीन फर्नांडिस ने कुत्ते तस्वीर शेयर कर ये बात कही।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कुत्ते की तस्वीर शेयर कर कहा, “इस तरह की अमानवीय हरकत बिल्कुल अविश्वसनीय है। ये समय है हमारे समाज के लोगों के साथ आने का और इनको न्याय दिलाने का जो खुद के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं।”

वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ‘जिस व्यक्ति ने ये हरकत की है, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।’

इसके अलावा एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस ने सोनम कपूर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘पेटा इंडिया’ को मेंशन किया और लिखा, ‘ये जुर्म है और इसके लिए सजा मिलनी चाहिए’ साथ ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए लोगों से जानवरों पर जुल्म ना करने की अपील भी की है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...