1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वैक्सीनेशन का ग्राफ शेयर कर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-इवेंट खत्म

वैक्सीनेशन का ग्राफ शेयर कर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा-इवेंट खत्म

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। इस बार उन्होंने वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर मोदी सरकार (Modi government) को घेरा है। दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर एक ग्राफ को शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने सरकार को घेरने की कोशिश की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। इस बार उन्होंने वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर मोदी सरकार (Modi government) को घेरा है। दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने ट्वीट कर एक ग्राफ को शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने सरकार को घेरने की कोशिश की है।

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 

साथ ही ग्राफ को शेयर करते हुए लिखा है कि, इवेंट खत्म! बता दें कि, पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन के मौके पर देश में रिकॉर्ड 2.5 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाई गयी थी। ये रिकॉर्ड अभी तक का सबसे ज्यादा है। हालांकि, पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन के अगले दिन यानी 17 सितंबर को ये रिकॉर्ड कायम नहीं रहा।

पढ़ें :- पीएम मोदी की रैली से पहले जिला प्रशासन की नई शर्त पत्रकारों को देना होगा चरित्र प्रमाण पत्र

इस दिन सिर्फ 85 लाख लोगों को ही वैक्सीन लगाई गयी। कोविन एप पर रात 11:59 बजे उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को मात्र 85.2 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की खुराक दी गई। इसी को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार को घेरा है। साथ ही ग्राफ शेयर करके लिखा है कि, इवेंट खत्म!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...