पोर्न फिल्मे दिखाकर सौतेला बाप 4 साल से कर रहा था बेटी के साथ रेप

girl raped
पोर्न फिल्मे दिखाकर सौतेला बाप 4 साल से कर रहा था बेटी के साथ रेप

मुम्बई। महाराष्ट्र के नागपुर में एक सौतेले पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए नाबालिग बेटी के साथ 4 साल तक रेप किया। बेटी के मुताबिक पिता उसे पोर्न फिल्मे दिखाता था और विरोध करने पर मारपीट करता था। काफी दिनो तक बेटी छिपाती रही लेकिन जब सारी हदें पार हो गयीं तो उसकी मां ने आवाज उठाई। पुलिस ने बताया कि नागपुर में जरीपटका इलाके में एक 53 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी ही नाबालिग सौतेली बेटी के साथ चार साल तक बलात्कार किया। उसके खिलाफ मुकमदा दर्ज किया गया है।

By Showing Porn Movies The Stepfather Was Raping His Daughter For 4 Years :

पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी सौतेली बेटी को पॉर्न वीडियो दिखाता था और घर के भीतर ही उसका रेप करता। अब वह 17 साल की है। पुलिस का कहना है कि जब बेटी की मां को जानकारी हुई तो वो अपने पति को छोड़कर चली गयी थी लेकिन बाद में फिर वापस लौट आई। हालांकि, जब 1 अप्रैल को आरोपी ने फिर उसकी बेटी का रेप किया, तो मां इस बार चुप नहीं बैठी और उनसे पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मुम्बई। महाराष्ट्र के नागपुर में एक सौतेले पिता ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए नाबालिग बेटी के साथ 4 साल तक रेप किया। बेटी के मुताबिक पिता उसे पोर्न फिल्मे दिखाता था और विरोध करने पर मारपीट करता था। काफी दिनो तक बेटी छिपाती रही लेकिन जब सारी हदें पार हो गयीं तो उसकी मां ने आवाज उठाई। पुलिस ने बताया कि नागपुर में जरीपटका इलाके में एक 53 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी ही नाबालिग सौतेली बेटी के साथ चार साल तक बलात्कार किया। उसके खिलाफ मुकमदा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी सौतेली बेटी को पॉर्न वीडियो दिखाता था और घर के भीतर ही उसका रेप करता। अब वह 17 साल की है। पुलिस का कहना है कि जब बेटी की मां को जानकारी हुई तो वो अपने पति को छोड़कर चली गयी थी लेकिन बाद में फिर वापस लौट आई। हालांकि, जब 1 अप्रैल को आरोपी ने फिर उसकी बेटी का रेप किया, तो मां इस बार चुप नहीं बैठी और उनसे पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।