1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo Z1 Pro होगा 3 जुलाई को लॉन्च, जाने क्या होगा ख़ास

Vivo Z1 Pro होगा 3 जुलाई को लॉन्च, जाने क्या होगा ख़ास

C Vivo Z1 Pro Will Be Launched On July 3 What Will Be The Special

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने अगले Z सीरीज को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन सीरीज के पहले स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को 3 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन को प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स साइट ने माइक्रोपेज भी बनाया है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन के यूनिक फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

पढ़ें :- बीजेपी ने जारी की लालू राज की डिक्शनरी....क से क्राइम, ख से खतरा, ग से गोली...

Vivo Z1 Pro स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Vivo Z1 Pro हैंडसेट स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और एड्रेनो 616 जीपीयू के साथ आएगा। लेटेस्ट चिपसेट 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। यह चिपसेट Snapdragon X15 LTE मॉडम के साथ आता है। नए Vivo फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी होने की जानकारी दी गई है।

Vivo Z1 Pro की कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ बताया नहीं गया है। लेकिन इसके लिए फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया गया है। इससे पुष्टि हुई है कि 3 जुलाई को लॉन्च किए जाने के बाद फोन को फ्लिपकार्ट पर ही बेचा जाएगा।

Vivo Z1 Pro की वास्तविक तस्वीरें हाल ही में लीक हुई थीं। इनमें तीन रियर कैमरे, होल-पंच डिस्प्ले और ग्रेडिएंट डिज़ाइन की झलक मिली थी। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

पढ़ें :- संजय सिंह ने बोला यूपी सरकार पर हमला, कहा-सत्ता में आए तो दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू होगा

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...