1. हिन्दी समाचार
  2. CAA Protest Live: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर गिरफ्तार, नहीं मिली जामा मस्जिद से मार्च की अनुमति

CAA Protest Live: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर गिरफ्तार, नहीं मिली जामा मस्जिद से मार्च की अनुमति

Caa Protest Live Bhima Army Chief Chandrashekhar Arrested No Permission To March From Jama Masjid

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। नागरिकता कानून पर दिल्ली समेत कई शहरों में आज भी प्रदर्शन की तैयारी हो रही है। इस बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। चंद्रशेखर ने जामा मस्जिद से जंतर-मंतर तक मार्च का किया एलान किया था। लेकिन पुलिस ने मार्च को अनुमति नहीं दी। इस बीच जब चंद्रशेखर ने वहां पहुंचने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही लाल किला के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है।  

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

आपको बता दे कि गुरुवार को देश के कई शहरों में हिसंक प्रदर्शन हु। यूपी के लखनऊ और संभल में प्रदर्शन के दौरान हिंसा और आगजनी भी हुई। कर्नाटक में दो जबकि उत्तर प्रदेश में एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गयी। खुफिया इनपुट में आज दिल्ली में हालात बिगड़ने के संकेत दिए गए हैं। दिल्ली में आज भी कई मेट्रो स्टेशन बंद हैं।

सुरक्षा चाकचौबंद

दिल्ली में गुरुवार को उपजी स्थिति से सबक लेते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। लाल किले और उत्तर पूर्वी दिल्ली में धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही उत्तर पूर्वी दिल्ली में सीआरपीएफ और आरएएफ की 10 टुकड़ियां भी तैनात कर दी गई हैं। पुलिस ने जामा मस्जिद इलाके में फ्लैगमार्च भी किया है। साथ ही उपद्रवियों पर ड्रोन कैमरे से भी नजर रखी जा रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...