CAA Protest: दिल्ली में तनाव, अब तक 7 लोगों की मौत, LG-केजरीवाल से मिलेंगे गृहमंत्री

CAA Protest
CAA Protest: दिल्ली में तनाव, अब तक 7 लोगों की मौत, LG-केजरीवाल से मिलेंगे गृहमंत्री

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब तक इसको लेकर बवाल जारी है। सोमवार को जमकर हिंसा हुई। वहीं, मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी की घटना सामने आयी है।

Caa Protest Tension In Delhi 7 People Dead So Far Home Minister Will Meet Lg Kejriwal :

दिल्ली हिंसा में अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल है। साथ ही 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मंगलवार सुबह भी हालात तनावपूर्ण है। सुबह-सुबह पांच बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

देर रात से सुबह तक मौजपुर और उसके आस-पास इलाकों में आगजनी के 45 कॉल आए, जिसमें दमकल की एक गाड़ी पर पथराव किया गया, जबकि एक दमकल की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। तीन दमकलकर्मी घायल हुए है। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज दोपहर 12 बजे उपराज्यपाल अनिल बैजल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई है।

पांच मेट्रो स्टेशन आज भी बंद
दिल्ली में चल रही हिंसा को लेकर पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब तक इसको लेकर बवाल जारी है। सोमवार को जमकर हिंसा हुई। वहीं, मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी की घटना सामने आयी है। दिल्ली हिंसा में अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल है। साथ ही 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मंगलवार सुबह भी हालात तनावपूर्ण है। सुबह-सुबह पांच बाइकों को आग के हवाले कर दिया गया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। देर रात से सुबह तक मौजपुर और उसके आस-पास इलाकों में आगजनी के 45 कॉल आए, जिसमें दमकल की एक गाड़ी पर पथराव किया गया, जबकि एक दमकल की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। तीन दमकलकर्मी घायल हुए है। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज दोपहर 12 बजे उपराज्यपाल अनिल बैजल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई है। पांच मेट्रो स्टेशन आज भी बंद दिल्ली में चल रही हिंसा को लेकर पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है।