सीएए प्रदर्शन: मौजपुर और जाफराबाद में भड़की हिंसा, एक हेड कांस्टेबल की मौत

caa protest
सीएए प्रदर्शन: मौजपुर और जाफराबाद में भड़की हिंसा, एक हेड कांस्टेबल की मौत

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लगातार दिल्ली के शाहीनबाग में प्रदर्शन चल रहा है वहीं कल से जाफराबाद में भी प्रदर्शनका​री उग्र हो गये थे। हालांकि इस दौरान प्रदर्शनकारियों के साथ साथ सीएए समर्थक भी सड़कों पर उतर आये थे। वहीं आज जाफराबाद के साथ साथ मौजपुर में भी हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग और समर्थक आमने-सामने आ गये। हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई. वह एसीपी गोकुलपुरी ऑफिस में तैनात थे।

Caa Protest Violence Erupts In Maujpur And Zafarabad One Head Constable Killed :

बताया गया कि CAA को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त भिडंत हो गई। सीएए के समर्थक और विरोधी मौजपुर में आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की। यहां तक कि एक तरफ से फायरिंग भी हुई। बताया जा रहा है कि दोपहर 11 बजे शुरू हुआ यह हंगामा 2 बजे तक चलता रहा। हालात बेकाबू हुए तो पुलिस को भी एक्शन करना पड़ा। इस भिड़ंत में उपद्रवियों ने कई घर भी जला दिए हैं। फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है।

आपको बता दें कि ट्रंप आज दो दिवसीय दौरे पर भारत पंहुचे हैं। पहले उन्होने अहमदाबाद में रोड शो किया, साबरमती आश्रम पंहुचे और मोटेरा स्टेडियम में एक लाख लोगों को संबोधित करने के बाद वो अपने परिवार संग आगरा के ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पंहुच गये है। वहीं देर शाम तक उन्हे दिल्ली के लिए रवाना होना है। ऐसे में दिल्ली के तनावपूर्ण हालात मोदी सरकार के लिए चिंता का सबब बन चुके हैं।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लगातार दिल्ली के शाहीनबाग में प्रदर्शन चल रहा है वहीं कल से जाफराबाद में भी प्रदर्शनका​री उग्र हो गये थे। हालांकि इस दौरान प्रदर्शनकारियों के साथ साथ सीएए समर्थक भी सड़कों पर उतर आये थे। वहीं आज जाफराबाद के साथ साथ मौजपुर में भी हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग और समर्थक आमने-सामने आ गये। हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई. वह एसीपी गोकुलपुरी ऑफिस में तैनात थे। बताया गया कि CAA को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त भिडंत हो गई। सीएए के समर्थक और विरोधी मौजपुर में आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की। यहां तक कि एक तरफ से फायरिंग भी हुई। बताया जा रहा है कि दोपहर 11 बजे शुरू हुआ यह हंगामा 2 बजे तक चलता रहा। हालात बेकाबू हुए तो पुलिस को भी एक्शन करना पड़ा। इस भिड़ंत में उपद्रवियों ने कई घर भी जला दिए हैं। फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है। आपको बता दें कि ट्रंप आज दो दिवसीय दौरे पर भारत पंहुचे हैं। पहले उन्होने अहमदाबाद में रोड शो किया, साबरमती आश्रम पंहुचे और मोटेरा स्टेडियम में एक लाख लोगों को संबोधित करने के बाद वो अपने परिवार संग आगरा के ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पंहुच गये है। वहीं देर शाम तक उन्हे दिल्ली के लिए रवाना होना है। ऐसे में दिल्ली के तनावपूर्ण हालात मोदी सरकार के लिए चिंता का सबब बन चुके हैं।