दिल्ली: महिला जज को अगवा करने की कोशिश, कैब ड्राइवर गिरफ्तार

Cab Driver Tries To Kidnap Woman Judge

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर में महिला जज को अगवा करने की कोशिश करने वाले एक कैब ड्राइवर को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को महिला जज कैब के जरिए मध्य दिल्ली से कड़कड़डूमा कोर्ट जा रही थीं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, एक महिला जज मध्य दिल्ली स्थित अपने घर से कैब में बैठी थीं। उन्होने कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए कैब किया लेकिन ड्राइवर उसे हापुड़ की तरफ ले जाने लगा। कैब का रूट बदलता देख महिला जज को शक हुआ। इसपर जब महिला जज ने ड्राइवर को फिर से कड़कड़डूमा कोर्ट की तरफ जाने के लिए कहा तो वह उस्ङ्की बात अनसुना करने लगा।

जैसे ही महिला जज को कुछ अनहोनी की भनक लगी उन्होने तुरंत पुलिस को फोन करके मदद मांगी। समय रहते पुलिस मौके पर पहुँच गयी और गाजीपुर के पास कैब को घेर लिया। कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर महिला जज को सकुशल उनके घर पहुंचाया गया वहीं पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी कैब ड्राइवर राजीव कुमार दिल्ली के शाहदरा का रहने वाला है। दिल्ली हाईकोर्ट की कार्यकारी चीफ जस्टिस गीता मित्तल ने महिला जजों की सुरक्षा के लिया चिंता जाहिर की है और कहा कि महिला जजों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अलग से कार की सुविधा मिलनी चाहिए।

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजीपुर में महिला जज को अगवा करने की कोशिश करने वाले एक कैब ड्राइवर को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को महिला जज कैब के जरिए मध्य दिल्ली से कड़कड़डूमा कोर्ट जा रही थीं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला जज मध्य दिल्ली स्थित अपने घर से कैब में बैठी थीं। उन्होने कड़कड़डूमा कोर्ट जाने के लिए कैब किया लेकिन ड्राइवर…