1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद पहुंचे प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह, चलाया सफाई अभियान

मुरादाबाद पहुंचे प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह, चलाया सफाई अभियान

Cabinet Minister Mahendra Singh Meeting Wity Officers And Workers

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार मुरादाबाद पहुचे प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह ने रामगंगा के किनारे पर फैली गंदगी के लिए सफाई अभियान चलाया और खुद अपने हाथों से फैली गन्दगी को इकठ्ठा कर सफाई की। इस दौरान स्थानीय प्रशासन और स्थानीय भाजपा नेता भी इस अभियान में शामिल हुए। उन्होंने इस कार्य के लिए प्रशासन को बधाई भी दी, साथ ही नदी के किनारे कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की बात कही।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

इसके बाद प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस में विकास कार्यों की समीक्षा की और विकास कार्यों में गति लाने का निर्देश भी दिए। उन्होने कहा कि सांसद निधि, विधायक निधि तो मिलती है लेकिन मोदी सरकार ने आजाद हिन्दुस्तान में पहली बार किसान सम्मान निधि की शुरुआत की है जिसमे अकेले मुरादाबाद में ही लगभग डेढ़ लाख किसानों के खातों में दूसरी क़िस्त भी पहुंच गयी है।

अलीगढ की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए उन्होने कहा, मुख्यमंत्री ने तत्काल एसआईटी का गठन किया है और इस घटना से पूरा देश आहत है दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी। मुरादाबाद से सटकर बहने वाली रामगंगा और गांगन नदी पर किये गए कब्जों के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछली सरकारों से जुड़े लोगों द्वारा कब्जे किये गए हैं इसीलिए एंटी भूमाफिया का गठन किया गया है और हम उन कब्जों को हटाने का काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...