योगी कैबिनेट के मंत्री ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, DM कर रहे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न

लखनऊ। योगी कैबिनेट के मंत्री ही अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने में जुट गये हैं। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपने जिले के जिलाधिकारी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि डीएम समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं के काफी करीबी हैं और उन्ही के इशारे पर काम कर रहे हैं। ओम प्रकाश राजभर ने सरकार को कार्रवाई के लिये 4 जुलाई तक का समय दिया है। उन्होने चेतावनी देते हुए कहा, अगर सरकार ने डीएम के खिलाफ कारवाई नहीं की तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

ये है मामला —

मामला गाजीपुर जिले का है। यहां के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल भारत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मोर्चा खोल दिया है। कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि डीएम संजय कुमार खत्री के इशारे पर उनके जिले के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है, यहां तक डीएम कैबिनेट मंत्री की बात तक नहीं सुन रहे।

सपा के इशारे पर कर रहे कार्रवाई—-

डीएम संजय पर मंत्री ओम प्रकाश का आरोप है कि वो पहले की सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। इनकी मानसिकता पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार की है। ओम प्रकाश का यह भी कहना है कि इस संबंध में वह प्रदेश के भासपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यना‌थ को भी पूरे प्रकरण की जानकारी दे चुके हैं। मुख्यमंत्री ने सोमवार को उनको बुलाया है।